News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Thomson ने लांच किया सस्ता Smart TV

Share Us

357
Thomson ने लांच किया सस्ता Smart TV
24 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

आज का समय स्मार्ट टेक्नोलॉजी Smart Technology का है। इसी का असर है कि स्मार्टफोन के साथ ही लोगों के बीच Smart TV की भी काफी मांग है। बाजार में आपको कई बेहतरीन फीचर्स वाले Smart TV आसानी से मिल जाएंगे। इसी को देखते हुए फ्रेंच इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड थॉमसन French Electronic Brand Thomson ने अपना 32 इंच वाला सस्ता स्मार्ट टीवी Alpha Series Smart TV भारतीय बाजार Indian Market  में लॉन्च किया है।

अगर इसकी इसकी कीमत की बात करें तो यह मात्र 9,999 रुपये है। यह टीवी स्टाइलिश डिजाइन Stylish Design के साथ आता है और आपको घर पर सिनेमा घर जैसा  माहौल प्रदान करता है। मज़े की बात यह है कि अगर आप इस स्मार्ट टीवी को खरीदने के लिए एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड SBI Bank Credit Card का उपयोग करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत की छूट मिलने के साथ ही गाना प्लस का फ्री सब्सक्रिप्शन Gaana Plus Free Subscription भी प्राप्त होगा।

यह Smart TV दिखने में बेहद ही स्टाइलिश और आकर्षक है। इस स्मार्ट टीवी में बेज़ेल लेस डिस्प्ले Bezel Less Display दिए गए हैं और यह एक एचडी रेडी टीवी है। शानदार साउंड क्वालिटी के लिए इस टीवी में यूजर्स को पावरफुल सराउंड साउंड की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही इसमें कई प्रीलोडेड ऐप्स भी दिए गए। जिसमें यूट्यूब, प्राइम वीडियो, सोनी लिव, जी5, इरोस नाउ YouTube, Prime Video, Sony Liv, G5, Eros Now आदि शामिल हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 30W का स्पीकर मौजूद है।

TWN In-Focus