मामूली दिखने वाली इस रिंग में हैं कई खास फीचर, आप भी जानें

Share Us

414
मामूली दिखने वाली इस रिंग में हैं कई खास फीचर, आप भी जानें
08 Jul 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज फिटनेस ब्रांड Fitness Brand अल्ट्राह्यूमन Ultrahuman ने अपनी लेटेस्ट अल्ट्राह्यूमन रिंग Latest Ultrahuman Ring को मार्केट के लिए पेश किया है। इस रिंग को उंगली में पहना जा सकता है और यह अन्य नॉर्मल रिंग Normal Ring की तरह ही नजर आती है। खास बात ये है कि ये रिंग स्टील Steel से 5 गुना ज्यादा मजबूत है।

Ultrahuman रिंग नींद और डेली एक्टिविटी Sleep & Daily Activity को भी ट्रैक कर सकती है। अल्ट्राह्यूमन ने इसको लेकर दावा किया है कि इस रिंग को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह किसी भी परिस्थिति और एक्सरसाइज Exercise के दौरान भी पहनी जा सकती है। अल्ट्राह्यूमन रिंग 7 जुलाई 2022 से ग्लोबली प्री-ऑर्डर Globally Pre-Order के लिए उपलब्ध होगी और इसकी बिक्री अगले महीने अगस्त से शुरू की जाएगी।

यह रिंग टंगस्टन कार्बाइड और टाइटेनियम कोटिंग बॉडी ungsten Carbide & Titanium Coating Body से बनी है। कंपनी का दावा है कि यह रिंग स्टील की तुलना में 5 गुना मजबूत है, और इसमें किसी भी प्रकार से लगड़ लगने पर स्क्रैच भी नहीं पड़ते हैं। कंपनी ने यह भी बताया है कि इस रिंग को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि नींद के दौरान कंफर्टेबल Comfortable रहे। कंपनी के मुताबिक एक बार चार्ज करने के बाद इस डिवाइस को 5 दिन तक आसानी से चलाया जा सकता है।

TWN In-Focus