News In Brief Auto
News In Brief Auto

इस शख्स ने नदी में बहा दी BMW X6 SUV कार  

Share Us

387
इस शख्स ने नदी में बहा दी BMW X6 SUV कार  
31 May 2022
min read

News Synopsis

कर्नाटक Karnataka के श्रीरंगपटना Srirangapatna के लोग उस वक्त हैरान रह गए जब उन्होंने नदी में एक लाल रंग की BMW कार को बहते हुए देखा। कार को नदी में बहते हुए देख पहले तो लोगों ने इसे एक हादसा माना और तुरंत पुलिस को खबर दी। यही नहीं स्थानीय लोगों ने नदी में डुबकी लगाने वाले बचावकर्मियों को यह देखने के लिए सतर्क किया कि कहीं कोई अंदर फंसा तो नहीं है। बचावकर्मियों ने जब इस बात की इस बात की पुष्टि की कि कार के अंदर कोई नहीं है, तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। इसके बाद पुलिस ने पानी में डूबी हुई कार को बाहर निकाला। इसके बाद पता चला कि यह BMW X6 थी। 

आपको बता दें कि यह कार BMW की जर्मन लग्जरी कार German luxury car ब्रांड की सबसे महंगी कारों में से एक है, जिसकी भारतीय बाजार में कीमत करीब 1.3 करोड़ रुपये है। लेकिन जब लोगों इस कार की नदी में डूबने की वजह सामने आई तो वह बेहद चौकाने वाली थी।

बारे में परिवहन विभाग Department of Transport से मिली जानकारी से पता चला है कि कार बेंगलुरु Bengaluru के महालक्ष्मी लेआउट Mahalakshmi Layout में रहने वाले एक व्यक्ति की थी। बाद में उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए बुलाया गया, लेकिन अधिकारियों को कोई सही जवाब नहीं मिला। लेकिन आदमी के परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह अपनी मां की मौत के बाद से डिप्रेशन में है, जिसके कारण उसने अपनी बीएमडब्ल्यू एसयूवी BMW SUV को पानी में बहाने का फैसला किया। इसके बाद पुलिस ने व्यक्ति के परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज करने और कोई शिकायत दर्ज नहीं किए जाने के बाद में उस व्यक्ति को छोड़ दिया और पानी में निकाली गई BMW X6 SUV व्यक्ति के परिवार को लौटा दी।