IPO लेकर आ रही ये कंपनी, निवेशकों को मिलेगा विकल्प

Share Us

683
IPO लेकर आ रही ये कंपनी, निवेशकों को मिलेगा विकल्प
02 Jul 2022
min read

News Synopsis

पर्यावरण इंजीनियरिंग समाधान फर्म Environmental Engineering Solutions Firm, Concord Enviro Systems ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के माध्यम से पैसे जुटाने के लिए सेबी SEBI के पास शुरुआती दस्तावेज Opening Documents दाखिल किए हैं। Concord Enviro System आरंभिक सार्वजनिक निर्गम Initial Public Offering (आईपीओ) के जरिए पैसे कमाने वाले निवेशकों Investors के लिए एक और कंपनी मौका देने की तैयारी में है।

रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस Red Herring Prospectus (DRHP) के ड्राफ्ट के अनुसार, प्रस्तावित आईपीओ में 175 करोड़ रुपए के इक्विटी शेयर और प्रमोटरों Equity Shares and Promoters और एक निवेशक द्वारा 35,69,180 इक्विटी शेयरों की बिक्री के लिए पेशकश (ओएफएस) शामिल हैं।

ओएफएस में शेयर बेचने वालों में प्रवर्तक प्रयास गोयल और प्रेरक गोयल Prayas Goyal and Prerak Goyal, प्रवर्तक समूह Promoter Group नम्रता गोयल, निधि गोयल और पुष्पा गोयल Nidhi Goyal and Pushpa Goya और निवेशक एएफ होल्डिंग्स Investor AF Holdings शामिल हैं। इस आईपीओ से जुटाई गई रकम का इस्तेमाल कंपनी की शाखा Concord Enviro FZE में निवेश के लिए किया जाएगा।

कंपनी आईपीओ के पैसे को अपनी सब्सिडियरी Rochem Separation Systems (India) में निवेश करेगी। इसके माध्यम से वर्किंग कैपिटल की जरूरतों Working Capital Requirements की फंडिंग होगी। गौर करने वाली बात ये है कि आईपीओ के लिए डीएएम कैपिटल एडवाइजर्स और इक्विरस कैपिटल बुक रनिंग DAM Capital Advisors and Equirus Capital Book Running लीड मैनेजर Lead Manager हैं।