pTron Bassbuds Revv और Bassbuds Eon की ये है खासियत, जानें

Share Us

449
pTron Bassbuds Revv और Bassbuds Eon की ये है खासियत, जानें
26 Aug 2022
min read

News Synopsis

यूं तो मार्केट में बहुत सी कंपनियों के गैजेट्स Gadgets मौजूद हैं वहीं अगर  pTron के pTron Bassbuds Revv की बात की जाए तो इसकी कीमत 4,599 रुपए रखी गई है लेकिन लॉन्चिंग ऑफर Launching Offers के तहत इसे अमेजन Amazon से 1,299 रुपए में खरीदा जा सकेगा। यह ऑफर 26 अगस्त से लेकर अगले सात दिनों के लिए रहेगा। वहीं Bassbuds Eon की कीमत 3,199 रुपए है लेकिन इसे 26-28 अगस्त तक इसे 899 रुपए में खरीदने का मौका मिलेगा। स्पेशल लॉन्च ऑफर Special Launch Offer, के तहत 26 अगस्त को पहले 100 ग्राहकों को अमेजन से Bassbuds Eon को महज 99 रुपए में खरीदने का मौका मिलेगा।

pTron Bassbuds Revv और Bassbuds Eon दोनों में कनेक्टिविटी Connectivity के लिए ब्लूटूथ 5.3 है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए दोनों बड्स को IPX4 की रेटिंग मिली है। दोनों बड्स में डुअल और मोनो माइक्रोफोन मिलता है। इसके अलावा pTron Bassbuds Revv और Bassbuds Eon में वॉयस कंट्रोल Voice Control के लिए अमेजन एलेक्सा Amazon Alexa, गूगल असिस्टेंट और एपल सिरी Google Assistant and Apple Siri का सपोर्ट है। चार्जिंग के लिए दोनों बड्स में टाईप-सी पोर्ट है।

Bassbuds Revv के साथ यूनिक डिजाइन दी गई है। बड्स का चार्जिंग केस कॉम्पैक्ट ग्रेफाइट फिनिश Compact Graphite Finish के साथ आता है। pTron Bassbuds Revv में 13mm का ड्राइवर है जिसे लेकर कंपनी ने गेम ऑडियो game audio का दावा किया है। गेमिंग के लिए इसके साथ 50ms अल्ट्रा लो लैटेंसी मोड मिलने का दावा किया गया है।

TWN In-Focus