iPhone 14 Pro की जबरदस्त डिमांड, Apple बढ़ाएगी प्रोडक्शन

Share Us

424
iPhone 14 Pro की जबरदस्त डिमांड, Apple बढ़ाएगी प्रोडक्शन
21 Sep 2022
min read

News Synopsis

दुनिया world की दिग्गज और अमेरिकी स्मार्टफोन US Smartphones कंपनी Apple के हाल ही में लॉन्च हुए iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max की मांग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। इस वजह से Apple इन फोन्स की कॉन्ट्रैक्ट मैन्युफैक्चरिंग contract manufacturing करने वाली Foxconn से प्रोडक्शन बढ़ाने को कहा है। मशहूर एनालिस्ट Ming Chi-Kuo का दावा है कि Apple ने iPhone 14 की प्रोडक्शन लाइंस को iPhone 14 Pro मॉडल्स पर शिफ्ट करने के लिए कहा है।

जबकि इससे पहले Ming ने कहा था कि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max की डिमांड नॉन-प्रो मॉडल्स से अधिक है। TF International Securities के एनालिस्ट Ming ने नए सर्वे का हवाला देते हुए ट्वीट किया है कि iPhone की नई सीरीज की अधिक डिमांड को देखते हुए Apple ने Foxconn से प्रोडक्शन में तेजी लाने को कहा है। 9to5Mac की एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि कंपनी के स्टोर्स में iPhone 14 Pro मॉडल्स की कमी है और iPhone 14 का स्टॉक बड़ी मात्रा में है।

लगभग एक सप्ताह पहले Ming ने प्री-ऑर्डर्स की संख्या   number of pre-orders को देखकर कहा था कि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max की डिमांड नॉन-प्रो मॉडल्स से अधिक है। गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी के स्मार्टफोन की नई सीरीज में iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल हैं। आईफोन 14 और आईफोन 14 प्रो स्मॉल मॉडल हैं और आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स बड़े स्क्रीन पसंद करने वालों को टार्गेट करते हैं।

प्रो सीरीज से नॉच को हटा दिया गया है और इसकी जगह एक पिल शेप होल-पंच कटआउट Pill Shape Hole-Punch Cutout का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें अब फ्रंट कैमरा और फेस आईडी टेक्नोलॉजी Face ID Technology मिलती है।

TWN In-Focus