Micromax के इस स्मार्टफोन में आई जबरदस्त दिक्कत, यूजर्स कर रहे शिकायत

Share Us

357
Micromax के इस स्मार्टफोन में आई जबरदस्त दिक्कत, यूजर्स कर रहे शिकायत
21 Sep 2022
min read

News Synopsis

घरेल स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax ने मार्च, 2021 में इंडियन मार्केट Indian Market में एक स्मार्टफोन Micromax IN 1 लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन एक मिड रेंड फोन था और जिसमें सामान्य स्पेसिफिकेशंस General Specifications दिए गए थे। जबकि एक साल पूरे होने के बाद इस स्मार्टफोन को लेकर यूजर्स ने सोशल मीडिया Social Media शिकायतें करना शुरू कर दिया है। शुभम दत्त Shubham Dutt ने सबसे पहले अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट Official Twitter Account पर इसकी जानकारी दी।

अपने असली ट्वीट में उन्होंने अपने एक्सपीरियंस के साथ-साथ Micromax IN 1 मॉडल की फोटो के बारे में एक छोटा सा मैसेज दिया। उन्होंने कहा कि कंपनी ने Micromax IN 1 ​​के लिए 1 साल बाद अगस्त पैच अपडेट जारी किया। जबकि इस अपडेट की बदौलत तेजी से बैटरी ड्रेनिंग Battery Draining आई और कुछ दिनों बाद उन्होंने देखा कि बैटरी फूलना भी शुरू हो गई थी। यह ध्यान देने वाली बात है कि रियर का पैनल बीच से बाहर की ओर मुड़ा हुआ था, जिसके चलते फोन को बंद किया गया। वहीं दुर्भाग्य से यह कोई पहली घटना नहीं है।

एक अन्य ट्वीट में शुभम दत्त ने ट्विटर पर इसी प्रकार की दिक्कत का सामना कर रहे अन्य लोगों को खोजा और उनकी दिक्कतों के स्क्रीनशॉट Screenshot भी पोस्ट किए। जैसे ट्वीट में शामिल है कि "मैं अपने Micromax IN 1 फोन में तेजी से खत्म होती बैटरी की दिक्कत का सामना कर रहा हूं।" स्मार्टफोन के जारी होने के 1 साल से ज्यादा समय होने के बाद अपडेट को रोल आउट किया गया, जबकि अपडेट ने फोन को दिन-प्रतिदिन और ज्यादा खराब कर दिया। अभी तक कंपनी ने इस मुद्दे पर कोई जवाब नहीं दिया है।

TWN In-Focus