ट्रक को ही बना दिया चलता-फिरता मैरिज हॉल, आनंद महिंद्रा ने कही बड़ी बात

Share Us

756
ट्रक को ही बना दिया चलता-फिरता मैरिज हॉल, आनंद महिंद्रा ने कही बड़ी बात
26 Sep 2022
min read

News Synopsis

भारत India के बड़े उद्योगपति Big Industrialist आनंद महिंद्रा Anand Mahindra अकसर अपने सोशल मीडिया पोस्ट Social Media Post को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। अपने ट्विटर हैंडल Twitter Handle से वह ऐसे-ऐसे अनोखे वीडियो पोस्ट करते हैं जिससे लोगों को प्रेरणा मिले। अब एक बार फिर आनंद महिंद्रा ने एक चलते-फिरते मैरिज हॉल Marriage Hall का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनके द्वारा शेयर किए गए इस वीडियों पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए महिंद्रा ने लिखा कि वह इस चलते-फिरते मैरिज हॉल को बनाने वाले से वे मिलना चाहते हैं।

उन्होंने जो वीडियो साझा किया है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे यह कोई विज्ञापन Advertisement हो। वीडियो में एक शादी समारोह Wedding Ceremony की छोटी सी झलक दिखाई गई है। ट्रक के अंदर पूरा मैरिज हॉल बनाया गया है। खास बात यह है कि इस मैरिज हॉल में 200 लोग आराम से आ सकते हैं। इसके भीतर एसी और शानदार लाइटें लगी हुई हैं। अरबपति कारोबारी आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो की जमकर तारीफ की है।

वीडियो को लेकर उन्होंने कहा कि इस प्रोडक्ट के पीछे जिस आदमी का क्रिएटिव माइंड Creative Mind है, उससे मिलना चाहता हूं। इस प्रोडक्ट से न केवल दूरदराज के क्षेत्रों को सुविदा मिलेगी, बल्कि पर्यावरण Environment के लिए भी ये अच्छा है। यह प्रोडक्ट ज्यादा जगह भी नहीं घेरता है। ये काफी सुविधाजनक है। इसे आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं।