Nothing phone 1 में आया पहला अपडेट, कंपनी ने किया ये दावा  

Share Us

341
Nothing phone 1 में आया पहला अपडेट, कंपनी ने किया ये दावा   
21 Jul 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी नथिंग Nothing ने Nothing phone 1 स्मार्टफोन में आ रहीं परेशानियों problems के बीच इसका पहला अपडेट first update पेश किया है। कंपनी ने Nothing phone 1 के पहले OTA अपडेट को बुधवार को रिलीज कर दिया। इस अपडेट को भारत India के साथ अन्य जगहों पर भी रिलीज किया गया है।

यह अपडेट करीब 94 एमबी का है। कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि इस अपडेट के बाद Nothing phone 1 का यूजर एक्सपीरियंस user experience ठीक हो जाएगा और ऑपरेटिंग सिस्टम operating system के साथ साउंड इफेक्ट्स Sound effects में भी सुधार देखने को मिलेगा। नया अपडेट इस फोन की एलईडी लाइट इंटरफेस LED light interface को और बेहतर करता है। कंपनी के मुताबिक इससे फोन की बैटरी लाइफ और HDR10+ फीचर्स भी ठीक होगा।

वहीं, वनप्लस Oneplus के को-फाउंडर कार्ल पेई Carl Pei की नई टेक कंपनी नथिंग अपने पहले स्मार्टफोन Nothing phone 1 को 12 जुलाई को ही ग्लोबली लॉन्च launched globally किया था। मार्केट में आने के बाद से ही इस फोन में स्क्रीन और कैमरा Screen & Camera को लेकर दिक्कतें देखने को मिल रही थी। यूजर्स Nothing phone 1 में आ रहीं दिक्कतों को लेकर लगातार ट्विटर और रेडिट Twitter & Reddit पर शिकायत भी कर रहे थे।

कंपनी ने कई यूजर्स को फोन बदलकर भी भेजें थे पर रिप्लेसमेंट वाले फोन में भी इसी तरह की दिक्कतें देखने को मिल रही थीं। Nothing phone 1 इसके यूनिक फीचर्स और डिजाइन features & design को लेकर भी काफी चर्चा में रहा था। वहीं, कंपनी का दावा है कि Nothing phone 1 के पहले अपडेट से कुछ बग्स को फिक्स किया गया है और एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया गया है। साथ ही इसमें की सुधार देखने को मिलेंगे।

TWN In-Focus