News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

गूगल में इस साल बहाली प्रक्रिया धीमी करेगी कंपनी- सुंदर पिचाई

Share Us

269
गूगल में इस साल बहाली प्रक्रिया धीमी करेगी कंपनी- सुंदर पिचाई
13 Jul 2022
8 min read

News Synopsis

पूरे विश्व में इस समय आर्थिक मंदी Economic Downturn के आने की आशंका का दौर चल रहा है, जिसका असर सभी कंपनियों पर दिख रहा है। इसी कड़ी में एक नाम गूगल Google का भी जुड़ गया है। टेक कंपनी गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई Google CEO Sundar Pichai ने कहा है कि इस साल के बचे हुए महीनो में कंपनी अपनी बहाली की प्रक्रिया recovery process को धीमा करेगा। ऐसा आने वाले महीनों में संभावित मंदी Possible Recession को देखते हुए किया जा रहा है। पिचाई की ओर से मंगलवार को कंपनी के कर्मचारियों को भेजे गए ईमेल में इस बात की जानकारी दी है।

ब्लूमबर्ग न्यूज Bloomberg News की एक रिपोर्ट के अनुसार सुंदर पिचाई कंपनी ने कर्मचारियों को भेजे गए एक ईमेल में कहा है कि साल 2022 और 2023 में कंपनी का फोकस में हमें और अधिक उद्यमशील होने की जरूरत है। हमें भविष्य में अधिक तात्कालिकता, तेज फोकस और सामान्य दिनों की तुलना में सफलता की अधिक भूख के साथ काम करना पड़ेगा और कुछ मामलों में इसका यह मतलब है कि जहां निवेश ओवरलैप होता है वहां प्रक्रियाओं को व्यवस्थित और समेकित करने की जरूरत होती है।

आपको बता दें की पूरी दुनिया पर एक बार फिर मंदी की मार पड़ने की आशंका गहरा गई है। पिछले दो सालों से कोरोना संकट Corona Crisis से जूझ रही पूरी दुनिया 2022 में रूस और यूक्रेन Russia and Ukraine के बीच लड़ाई शुरू होने के बाद से जैसे अस्त-व्यस्त हो गई है। जब से इस लड़ाई का आगाज हुआ है तब से लेकर अब तक पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्थाओं पर इसका असर साफ़ तौर पर देखने को मिल रहा है।