News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

वर्क फ्रॉम होम की लत ने 800 कर्मचारियों का दिलाया इस्तीफा 

Share Us

471
वर्क फ्रॉम होम की लत ने 800 कर्मचारियों का दिलाया इस्तीफा 
12 May 2022
7 min read

News Synopsis

वैश्विक महामारी कोरोना Coronavirus Pandemic की वजह से देश-दुनिया की कंपनियों ने वर्क फ्रॉम होम Work From Home की शुरुआत की थी। अब जबकि कोरोना संक्रमण की रफ्तार बहुत धीमी पड़ चुकी है, तो कंपनियां वर्क फ्रॉम ऑफिस Work From Office शुरू कर रही हैं, लेकिन कर्मचारी काम करने के लिए ऑफिस जाने को तैयार नहीं हैं। यही वजह है कि एक कंपनी के 800 कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि जिस कंपनी के 800 कर्मचारियों ने इस्तीफा दिया है, उसका नाम व्हाइटहैट जूनियर WhiteHat Jr है।

इस कंपनी ने कर्मचारियों से कहा कि वे 18 अप्रैल से ऑफिस में आकर काम करना शुरू करें। कंपनी के इस आदेश के बाद से अब तक 800 से ज्यादा कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया है। जिन कर्मचारियों ने इस्तीफा दिया है, उनमें सेल्स Sales कोडिंग Coding और मैथ Math टीम के कर्मचारी शामिल हैं। इसके साथ यह भी बताया जा रहा है कि आने वाले महीनों में और कर्मचारी इस्तीफा दे सकते हैं।

इस्तीफा देने वाले एक कर्मचारी ने बताया कि एक महीने का समय पर्याप्त नहीं था। कर्मचारियों की अलग-अलग तरह की पारिवारिक समस्याएं हैं, किसी के साथ बच्चे और उनके स्कूल की समस्या है, तो किसी के साथ बीमार माता-पिता हैं। इसके अलावा अन्य पारिवारिक जिम्मेदारियां हैं। इतने कम नोटिस पीरियड पर ऑफिस बुलाना किसी भी तरह से सही नहीं है।