News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

भारत में जल्द लॉन्च होगा Tecno Pova 3

Share Us

340
भारत में जल्द लॉन्च होगा Tecno Pova 3
15 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

चीनी स्मार्टफोन निर्माता टेक्नो Chinese Smartphone Manufacturer Tecno एक बड़ी बैटरी के साथ एक नया स्मार्टफोन लेकर आ रही है। स्मार्टफोन के लिए प्रोमो पेज ई-कॉमर्स साइट अमेजॉन E-Commerce Site Amazon पर लाइव हो गया है तो अब यह कंफर्म हो गया है कि Tecno अपना अगला स्मार्टफोन Pova 3 लॉन्च ,Smartphone Pova 3 करेगी। इस स्मार्टफोन में 7000mAh की बैटरी होने का दावा किया गया है। इस स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Amazon पर लिस्ट हुआ। ऐसे कई स्पेफिकेशंस और फीचर्स हैं, जिनके बारे में हम Tecno Pova 3 के लॉन्च से पहले जानते हैं। 

साइट पर लिस्ट के अनुसार Pova 3 में Mali G52 GPU के साथ Helio G88 प्रोसेसर दिया जाएगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें शायद एंड्रॉइड 12 पर काम करता है। यह भारत में 128GB स्टोरेज वर्जन के साथ 6GB RAM के साथ आएगा जो जरूरत पड़ने पर 5GB तक वर्चुअल रैम एक्सपेंशन Virtual RAM Expansion को सपोर्ट करेगा। अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि देश में अन्य मेमोरी ऑप्शन होंगे या नहीं।

डिस्प्ले की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर Selfie Shooter के लिए सेंटर में एक पंच होल Punch Hole के साथ 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ 6.9 इंच का FullHD+ LCD डॉट-इन डिस्प्ले दी गई है। रियर में यूजर्स को ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल Triple Camera Module मिलेगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो Tecno Pova 3 में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर Side-mounted Fingerprint Scanner स्टीरियो स्पीकर दिया गया हैं। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसमें 7,000 mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट Fast Charging Support करेगी।

TWN In-Focus