News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Tecno ने पेश किया अपना नया फोन

Share Us

344
Tecno ने पेश किया अपना नया फोन
16 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Tecno ने पुष्टि की थी कि वह 14 जून को Tecno Camon 19 लाइनअप को लॉन्च करने के लिए इवेंट आयोजित करेगा। इवेंट से पहले ही Tecno ने बांग्लादेश Bangladesh में Camon 19 Neo फोन को लॉन्च कर दिया है। इससे संकेत मिलते हैं कि Camon 19 और Camon 19 Pro 5G जल्द ही आने वाले हैं। Camon 19 Neo में बड़ा डिस्प्ले, धांसू कैमरा और शानदार बैटरी मिलती है। आइए जानते हैं Camon 19 Neo की कीमत और धमाकेदार फीचर्स के बारे में। 

Camon 19 Neo बांग्लादेश में खरीदने के लिए उपलब्ध है। डिवाइस के एकमात्र 6 जीबी + 128 जीबी वर्जन की कीमत देश में बीडीआर 18,490 (करीब 15 हजार रुपये) है। अगर इस फ़ोन के फीचर की बात की हो तो Camon 19 Neo में पंच-होल डिजाइन Punch-hole design के साथ 6.8-इंच IPS LCD पैनल है। इसकी स्क्रीन फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन Full HD+ resolution और 90Hz रिफ्रेश रेट Refresh rate डिलीवर करती है। 

सुरक्षा के लिए इसमें एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर facing fingerprint scanner है। डिवाइस के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश LED flash के साथ 48-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा यूनिट है। सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। 

यह फ़ोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट Fast charging support के साथ 5,000mAh की बैटरी बैकअप देता है। यह Android के साथ प्रीलोडेड आता है, जो Tecno के HiOS UI के साथ ओवरलेड है। 

TWN In-Focus