News In Brief Auto
News In Brief Auto

टाटा मोटर्स का BluSmart Electric Mobility के साथ समझौता

Share Us

504
टाटा मोटर्स का BluSmart Electric Mobility के साथ समझौता
07 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

टाटा मोटर्स Tata Motors और BluSmart Electric Mobility के बीच समझौता हुआ है। टाटा मोटर्स ने विश्व पर्यावरण दिवस World Environment Day के मौके पर 10,000 XPRES-T इलेक्ट्रिक वाहन डिलीवर Electric Vehicles Deliver करने के लिए ब्लूस्मार्ट इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर MoU Signed किए हैं। 10,000 ईवी की इस तैनाती को भारत में अब तक का सबसे बड़ा ईवी फ्लीट ऑर्डर EV Fleet Order माना जा रहा है और इनकी डिलीवरी जल्द ही शुरू हो जाएगी।

ध्यान देने वाली बात ये है कि इससे पहले पिछले साल अक्तूबर में दोनों कंपनियां एक समझौता कर चुकी हैं जिसके तहत 3,500 XPRES-T इलेक्ट्रिक सेडान का ऑर्डर दिया गया था और अब फिर से 10,000 ईवी का ऑर्डर दिया गया है।

इस अवसर पर टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड Tata Motors Passenger Vehicles Limited और टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड Tata Passenger Electric Mobility Limited के प्रबंध निदेशक Managing Director, शैलेश चंद्रा Shailesh Chandra ने कहा है कि, "हम ब्लूस्मार्ट इलेक्ट्रिक मोबिलिटी Electric Mobility के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखते हुए खुश हैं क्योंकि हम देश भर में 10,000 XPRES-T ईवी तैनात करेंगे।

टाटा मोटर्स भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को अपनाने के बारे में शिक्षित करने और बढ़ाने की दिशा में लगातार काम कर रही है और हमें उम्मीद है कि इस यात्रा में और लोग हमारे साथ जुड़ेंगे क्योंकि हम देश को #EvolveToElectric के लिए प्रेरित करते हैं।"