News In Brief Auto
News In Brief Auto

Tata Motors ने South Indian Bank के साथ समझौता किया

Share Us

141
Tata Motors ने South Indian Bank के साथ समझौता किया
30 Apr 2024
7 min read

News Synopsis

भारत की सबसे बड़ी कमर्शियल व्हीकल निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स Tata Motors ने अपने कमर्शियल व्हीकल ग्राहकों और डीलरशिप को सुविधाजनक वित्तपोषण समाधान प्रदान करने के लिए साउथ इंडियन बैंक South Indian Bank के साथ समझौता किया। साउथ इंडियन बैंक पूरे कमर्शियल व्हीकल पोर्टफोलियो में वित्तपोषण की पेशकश करेगा, और ग्राहकों को बैंक के व्यापक नेटवर्क और विशेष रूप से तैयार की गई आसान पुनर्भुगतान योजनाओं से लाभ होगा। यह गठबंधन डीलरशिप को बेहतर समर्थन प्रदान करने, विकास को बढ़ावा देने, संपार्श्विक आवश्यकताओं को कम करने, ब्याज दर को कम करने और क्रेडिट प्रसंस्करण को सुव्यवस्थित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतिनिधित्व करता है।

साउथ इंडियन बैंक के एमडी और सीईओ पी आर शेषाद्री P R Seshadri MD & CEO South Indian Bank ने कहा "साउथ इंडियन बैंक में हम बेड़े के मालिकों और डीलरशिप की जरूरतों के अनुरूप एक सुरक्षित, चुस्त और गतिशील बैंकिंग वातावरण को बढ़ावा देने के लिए समर्पित हैं। हमारा सहयोग टाटा मोटर्स के साथ हम कमर्शियल व्हीकल डीलरों और ग्राहकों को निर्बाध वाहन वित्तपोषण समाधान प्रदान करने में सक्षम होते हैं। कि टाटा मोटर्स के साथ हमारी साझेदारी सर्वोत्तम श्रेणी के वित्तपोषण समाधान प्रदान करेगी, जो एक्सीलेंस के लिए एक नया उद्योग मानक स्थापित करेगी।

राजेश कौल वाईस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल्स Rajesh Kaul Vice President & Business Head Tata Motors Commercial Vehicles ने कहा "हमें प्रतिष्ठित साउथ इंडियन बैंक के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो हमारे ग्राहकों की जरूरतों को समझता है। हमारे लिए ग्राहकों के लिए उनके कमर्शियल व्हीकल्स के लिए वित्तपोषण समाधान तक आसान पहुंच उनके संचालन के लिए प्रमुख प्राथमिकताओं में से एक है। हमारे गठबंधन का उद्देश्य बेड़े मालिकों और डीलरशिप को उनके व्यावसायिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाना है। हम अपने मूल्यवान ग्राहकों और भागीदारों को अधिक सुविधा और सहायता प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।"

टाटा मोटर्स लॉजिस्टिक्स और मास मोबिलिटी की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए छोटे वाणिज्यिक वाहनों और पिकअप, ट्रकों और बसों के सेगमेंट में 1-टन से 55-टन तक के कार्गो वाहनों और 10-सीटर से 51-सीटर मास मोबिलिटी समाधानों की व्यापक रेंज प्रदान करता है। कंपनी प्रशिक्षित विशेषज्ञों द्वारा संचालित और टाटा जेनुइन पार्ट्स तक आसान पहुंच द्वारा समर्थित 2500+ टचप्वाइंट के अपने व्यापक नेटवर्क के माध्यम से अद्वितीय गुणवत्ता और सेवा प्रतिबद्धता सुनिश्चित करती है।

साउथ इंडियन बैंक देश भर में डीलरों को बेजोड़ वित्तीय समाधान प्रदान करके डीलर फाइनेंस में एक्सीलेंस प्राप्त करता है। अपने व्यापक शाखा नेटवर्क और उद्योग की गहरी समझ का लाभ उठाते हुए बैंक डीलरशिप आवश्यकताओं के लिए लचीला, प्रतिस्पर्धी वित्तपोषण प्रदान करता है। बैंक आकर्षक ब्याज दरों, लचीली शर्तों और कुशल प्रसंस्करण के साथ डीलरों को उनकी वृद्धि में सहायता करता है, जिससे यह विश्वसनीय वित्तीय सहायता चाहने वाले डीलरों के लिए पसंदीदा विकल्प बन जाता है।

Tata Motors के बारे में:

128 बिलियन अमरीकी डालर के टाटा ग्रुप का हिस्सा टाटा मोटर्स लिमिटेड 42 बिलियन अमरीकी डालर का संगठन, कारों, उपयोगिता वाहनों, पिक-अप, ट्रकों का एक अग्रणी ग्लोबल ऑटोमोबाइल निर्माता है। और बसें, एकीकृत, स्मार्ट और ई-मोबिलिटी समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करती हैं। अपने ब्रांड वादे के मूल में 'कनेक्टिंग एस्पिरेशंस' के साथ टाटा मोटर्स वाणिज्यिक वाहनों में भारत के बाजार में अग्रणी है, और यात्री वाहनों के बाजार में टॉप तीन में शुमार है।

टाटा मोटर्स भारत, यूके, यूएस, इटली और दक्षिण कोरिया में स्थित अत्याधुनिक डिजाइन और अनुसंधान एवं विकास केंद्रों द्वारा संचालित नए उत्पाद लाने का प्रयास करती है, जो जेननेक्स्ट ग्राहकों की कल्पना को लुभाते हैं। गतिशीलता के भविष्य को पूरा करने वाले इंजीनियरिंग और तकनीक-सक्षम ऑटोमोटिव समाधानों पर ध्यान केंद्रित करके कंपनी के नवाचार प्रयास अग्रणी प्रौद्योगिकियों को विकसित करने पर केंद्रित हैं, जो टिकाऊ और उभरते बाजार और ग्राहक आकांक्षाओं के अनुकूल हैं। कंपनी भारत के इलेक्ट्रिक वाहन परिवर्तन का नेतृत्व कर रही है, और एक अनुरूप उत्पाद रणनीति विकसित करके, ग्रुप कंपनियों के बीच तालमेल का लाभ उठाकर और नीति ढांचे को विकसित करने में भारत सरकार के साथ संपर्क में सक्रिय भूमिका निभाकर टिकाऊ गतिशीलता समाधानों की ओर बदलाव ला रही है।

भारत, यूके, दक्षिण कोरिया, थाईलैंड, दक्षिण अफ्रीका और इंडोनेशिया में परिचालन के साथ टाटा मोटर्स अफ्रीका, मध्य पूर्व, लैटिन अमेरिका, दक्षिण पूर्व एशिया और सार्क देशों में अपने वाहनों का विपणन करती है। 31 मार्च 2023 तक टाटा मोटर्स के परिचालन में 88 समेकित सहायक कंपनियां, दो संयुक्त संचालन, तीन संयुक्त उद्यम और उनकी सहायक कंपनियों सहित कई इक्विटी-अकाउंट वाले सहयोगी शामिल हैं, जिन पर कंपनी महत्वपूर्ण प्रभाव रखती है।