News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

टाटा कैपिटल ने बेहतर बिजनेस सॉल्यूशंस के लिए एपीआई इकोसिस्टम लॉन्च किया

Share Us

305
टाटा कैपिटल ने बेहतर बिजनेस सॉल्यूशंस के लिए एपीआई इकोसिस्टम लॉन्च किया
18 Sep 2023
min read

News Synopsis

टाटा कैपिटल लिमिटेड Tata Capital Limited ने आज के गतिशील और विकासशील डिजिटल बाजार में खुदरा और कॉर्पोरेट ग्राहकों दोनों के लिए एक उपयोगकर्ता-अनुकूल एपीआई पारिस्थितिकी तंत्र लॉन्च API Ecosystem Launched किया है। व्यवसाय दक्षता और उत्पादन बढ़ाने के लिए अपनी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप समाधानों का सह-निर्माण कर सकते हैं। यह पारिस्थितिकी तंत्र भागीदारों के लिए डिजिटल सहयोग की प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करेगा और वाणिज्यिक समाधान विकसित करने में उनकी सहायता करेगा।

नवाचार और परिवर्तन के प्रति टाटा कैपिटल के समर्पण को ध्यान में रखते हुए कंपनी के एपीआई समाधान संगठनों के संचार के तरीके को नया आकार देंगे, जिससे तेज और अधिक कुशल संचालन का रास्ता खुलेगा। एपीआई खुदरा और कॉर्पोरेट ग्राहकों को ऋण श्रेणियों में बेहतर डिजिटल अनुभव Better Digital Experience प्रदान करेगा और भुगतान और संग्रह जैसे विभिन्न प्रकार के समाधानों का समर्थन करेगा।

टाटा कैपिटल के मुख्य परिचालन अधिकारी-डिजिटल और मार्केटिंग अबोंटी बनर्जी Abonti Banerjee Chief Operating Officer Digital and Marketing Tata Capital ने कहा “टाटा कैपिटल में हम पहले से ही ऋण मूल्य श्रृंखला में फिनटेक पारिस्थितिकी तंत्र के साथ मिलकर काम करते हैं। हमारे एपीआई समाधानों का लॉन्च ऐसी साझेदारियों को अधिक सहयोगात्मक और निर्बाध बनाने की दिशा में एक और कदम है। एपीआई टाटा कैपिटल के समाधानों को घर्षण रहित तरीके से सीधे एकीकरण के माध्यम से एम्बेड करने की अनुमति देगा। कि यह फिनटेक भागीदारों के साथ कई और नए विचारों को जीवन में लाने में मदद करेगा और निरंतर नवाचार प्रक्रिया में सहायता करेगा।

टाटा कैपिटल के एपीआई समाधान में एक उपयोगकर्ता-अनुकूल पोर्टल है जो व्यवसायों को अपने सिस्टम में एपीआई को एकीकृत करने के लिए आसानी से अन्वेषण और पंजीकरण करने की अनुमति देता है।

टाटा कैपिटल के बारे में:

टाटा कैपिटल लिमिटेड ("टीसीएल"), टाटा समूह की प्रमुख वित्तीय सेवा कंपनी टाटा संस प्राइवेट लिमिटेड की सहायक कंपनी है, और भारतीय रिजर्व बैंक के साथ प्रणालीगत रूप से महत्वपूर्ण गैर-जमा स्वीकार करने वाली कोर निवेश कंपनी ("सीआईसी") के रूप में पंजीकृत है।

टाटा कैपिटल और इसकी सहायक कंपनियां वित्तीय सेवा क्षेत्र में सेवाओं/उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान/आपूर्ति करने में लगी हुई हैं, और व्यवसाय के विभिन्न क्षेत्रों में काम करती हैं: वाणिज्यिक वित्त, उपभोक्ता ऋण, धन सेवाएं और टाटा कार्ड का वितरण और विपणन।