News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

टाटा कैपिटल ने शुबमन गिल को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

Share Us

738
टाटा कैपिटल ने शुबमन गिल को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया
23 Aug 2023
7 min read

News Synopsis

टाटा ग्रुप Tata Group की वित्तीय सेवा शाखा टाटा कैपिटल Tata Capital ने प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटर शुबमन गिल Cricketer Shubman Gill को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है।

देश भर में विशाल प्रशंसकों के साथ एक स्व-निर्मित युवा आइकन के रूप में शुबमन गिल भारत की युवा गतिशील और विविध आबादी की आकांक्षाओं और सपनों का प्रतीक हैं। उनके खेलने की शैली जो दृढ़ संकल्प, विश्वसनीयता और भरोसेमंदता के गुणों को जोड़ती है, ताकि टीम उस पर भरोसा कर सके, टाटा कैपिटल के ब्रांड वादे "हम पर भरोसा करें" के साथ पूरी तरह से मेल खाती है।

टाटा कैपिटल भारत की सबसे बड़ी एनबीएफसी में से एक है, जो ऋण और धन प्रबंधन उत्पादों की एक विविध श्रृंखला द्वारा समर्थित है, और ग्राहक क्षेत्रों में काम कर रही है। कंपनी सभी क्षेत्रों में निरंतर बाजार-अग्रणी विकास की अवधि की आशा कर रही है। यह सहयोग इस विकास को तेज करने और बढ़ाने और टाटा कैपिटल ब्रांड को ग्राहक के मन में पसंदीदा वित्तीय सेवा ब्रांड Preferred Financial Services Brand बनाने में मदद करेगा। एसोसिएशन के हिस्से के रूप में शुबमन गिल की विशेषता वाला एक मल्टी-मीडिया अभियान जल्द ही आने वाले हफ्तों में लॉन्च किया जाएगा। यह अभियान भारत की आकांक्षाओं को पूरा करने वाले एक जिम्मेदार वित्तीय भागीदार बनने के ब्रांड के उद्देश्य को साकार करेगा।

टाटा कैपिटल के मुख्य परिचालन अधिकारी-डिजिटल और मार्केटिंग अबोंटी बनर्जी Allottee Banerjee Chief Operating Officer Digital and Marketing Tata Capital ने कहा "शुभमन गिल के साथ अपने सहयोग की घोषणा करते हुए और टाटा कैपिटल परिवार में उनका स्वागत करते हुए हम वास्तव में उत्साहित हैं। क्रिकेट की दुनिया में उनकी यात्रा वित्तीय सेवा क्षेत्र में टाटा कैपिटल की यात्रा को प्रतिबिंबित करता है - हम दोनों जुनून, कौशल और उत्कृष्टता की निरंतर खोज से प्रेरित हैं। क्रिकेट भारत में सभी ग्राहक वर्गों को एकजुट करने वाला खेल है। हम उन्हें अपने ब्रांड के लिए एक महान फिट के रूप में देखते हैं, विश्वसनीयता, गतिशीलता, नवीनता और सर्वोत्तम प्रदान करने के दृढ़ संकल्प के मूल्य। कि शुबमन हमारे ब्रांड की वृद्धि की यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे क्योंकि हम भारत की पसंदीदा वित्तीय सेवा कंपनी Preferred Financial Services Company बनने की दिशा में प्रयास कर रहे हैं।

टाटा कैपिटल के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए शुबमन गिल ने कहा “टाटा कैपिटल के साथ जुड़ना सौभाग्य की बात है - उत्कृष्टता, नवाचार और प्रतिबद्धता की एक मजबूत विरासत वाला ब्रांड। ये वही मूल्य हैं जिनका मैं पालन करता हूं, और देश के लिए स्थिरता प्रदान करने का प्रयास करता हूं। लोगों को अपने सपनों को हासिल करने के लिए सशक्त बनाने और सक्षम बनाने का टाटा कैपिटल का उद्देश्य मेरे साथ गहराई से मेल खाता है, और मैं इस ब्रांड यात्रा का हिस्सा बनकर खुश हूं।''