तनिष्क ने पेश किया 'सेलेस्टे एक्स सचिन तेंदुलकर' सॉलिटेयर कलेक्शन

Share Us

1028
तनिष्क ने पेश किया 'सेलेस्टे एक्स सचिन तेंदुलकर' सॉलिटेयर कलेक्शन
10 Apr 2023
6 min read

News Synopsis

प्रतिभा और दुर्लभता का एक पूर्ण समामेलन, चमकदार नैनो-पहलुओं की भीड़ के साथ तैयार किए गए डिजाइन द्वारा शानदार संग्रह।

टाटा हाउस Tata House से भारत के सबसे बड़े ज्वैलरी रिटेल ब्रांड तनिष्क India's Largest Jewelery Retail Brand Tanish ने एक शानदार सॉलिटेयर कलेक्शन 'सेलेस्टे एक्स सचिन तेंदुलकर Celeste X Sachin Tendulkar' लॉन्च किया है। इस 50वें जन्मदिन वर्ष के दौरान मास्टर ब्लास्टर के 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों का जश्न मनाते हुए, अत्यंत सावधानी, सटीकता और पूर्णता के साथ तैयार किया गया यह संग्रह महान हस्तियों की उल्लेखनीय उपलब्धियों को श्रद्धांजलि देता है।

यह 100 सीमित संस्करण सॉलिटेयर संग्रह Variant Solitaire Collection उत्कृष्टता के शिखर का प्रतिनिधित्व करने वाली किंवदंती की तरह है। इस संग्रह का प्रत्येक टुकड़ा इन दस्तकारी वाले हीरों से बेजोड़ चमक, जगमगाहट और रंग की अनंत चमक के साथ चमकता है। हीरे के ब्रह्मांड में, सेलेस्टे सॉलिटेयर सभी गहनों के निर्विवाद मुकुट रत्न के रूप में शासन करता है। इस उबेर-प्रीमियम संग्रह Uber-Premium Collection के टुकड़ों को क्रांतिकारी हीरा-काटने की तकनीक के साथ तैयार किया गया है, जो कम से कम छह पेटेंटों द्वारा संरक्षित है, सेलेस्टे सॉलिटेयर हीरे Celeste Solitaire Diamonds की कटाई के क्षेत्र में अभूतपूर्व नवाचार का परिणाम है।

'तनिष्क सेलेस्टे एक्स सचिन तेंदुलकर Tanishq Celeste X Sachin Tendulkar' में अंगूठियां, बालियां और कंगन सहित महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए शानदार डिजाइनों की एक श्रृंखला शामिल है। तनिष्क सेलेस्टे का प्रत्येक टुकड़ा पूर्णता के लिए दस्तकारी है और सचिन तेंदुलकर की शैली और व्यक्तित्व के सार को पकड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है। तनिष्क के घर से यह ओह-बहुत-आकर्षक संग्रह उच्चतम स्पष्टता ग्रेड का उपयोग करता है, जिसमें 10X आवर्धन के तहत भी किसी भी समावेशन या दोषों की अनुपस्थिति की विशेषता है। ये शानदार सॉलिटेयर टुकड़े उत्कृष्टता, प्रतिभा, दुर्लभता, प्रेम और जीवन के सबसे कीमती क्षणों के उत्सव के प्रतीक हैं। सॉलिटेयर्स की यह विशेष श्रृंखला लालित्य, कालातीतता और पैनकेक को बयान रूपों में उत्कृष्ट रूप से तैयार किया गया है, जो किसी अन्य की तरह नहीं है।

इस शानदार संग्रह के लॉन्च पर बोलते हुए अरुण नारायण वीपी Arun Narayan VP - श्रेणी, विपणन और खुदरा, तनिष्क, टाइटन कंपनी लिमिटेड Titan Company Limited ने कहा तनिष्क सेलेस्टे का लॉन्च महत्वपूर्ण है, क्योंकि हम बेजोड़ तरीके से चमकने वाले सबसे उत्कृष्ट रूप से तैयार किए गए सॉलिटेयर हीरे पेश करते हुए प्रसन्न हैं। चमक, जगमगाहट और आग ये हीरे दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ से प्राप्त होने के अलावा उत्कृष्टता के 60 से अधिक मानदंडों में वर्गीकृत किए गए हैं, जो एक सदी से भी अधिक समय में हीरे की कटाई में सबसे बड़ी नवीनता कहलाते हैं। प्रत्येक तनिष्क सेलेस्टे हीरे से युक्त इस पेटेंट तकनीक Patent Technology में हजारों अदृश्य नैनो प्रिज्म हैं, जो प्रकाश के प्रदर्शन को बढ़ाते हैं, और बेजोड़ चमक सुनिश्चित करते हैं, तनिष्क सेलेस्टे को वास्तव में एक कट ऊपर बनाते हैं, और सेलेस्टे की कीमतीता को बढ़ाने के लिए हम सचिन तेंदुलकर के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं, जो उत्कृष्टता का प्रतीक है। उत्कृष्टता और प्रतिभा के प्रतीक के रूप में हम 100 सीमित संस्करण 'सचिन एक्स सेलेस्टे Sachin X Celeste' सॉलिटेयर पेश करने में प्रसन्न हैं, जो डी-फ्लॉलेस 1 कैरेट में दुनिया भर में उपलब्ध सॉलिटेयर के 0.006 प्रतिशत के अंतर्गत आते हैं।