T20 World Cup: भारत की जीत देख कर बोले बाबर आजम, सेमीफाइनल में PAK का पहुंचना मुश्किल

Share Us

416
T20 World Cup: भारत की जीत देख कर बोले बाबर आजम, सेमीफाइनल में PAK का पहुंचना मुश्किल
28 Oct 2022
min read

News Synopsis

टी-20 वर्ल्डकप T20 World Cup में भारतीय टीम Indian Team का शानदार प्रदर्शन लगातार जारी है। भारत ने पाकिस्तान Pakistan को हराकर T20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान का शानदार आगाज किया था। इसके बाद टीम इंडिया Team India ने नीदरलैंड्स Netherlands पर भी बड़ी जीत हासिल की। लगातार 2 जीत के साथ भारतीय टीम ग्रुप 2 में पहले स्थान पर पहुंच गई है। वहीं पाकिस्तान को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। जिम्बाब्वे Zimbabwe ने एक रन से हराकर पाकिस्तान की उम्मीदों को सबसे बड़ा झटका दे दिया है।

इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम की पूरी दुनिया में जमकर आलोचना हो रही है। बाबर आजम Babar Azam की टीम के लिए इसी के साथ सेमीफाइनल की राह भी मुश्किल हो गई है। पाकिस्तान की टीम ग्रुप 2 में 5वें स्थान पर पहुंच गई है। भारत की लगातार 2 जीत के बाद पाकिस्तान के कप्तान Captain of Pakistan के मानना कि उनके लिए अब सेमीफाइनल Semi-Finals की राह मुश्किल हो गई है और अब उन्हें पूरा दम लगाना होगा। जिम्बाब्वे के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद बाबर आजम ने कहा कि उनके लिए बहुत भी निराशजनक बात है। बाबर ने कहा कि कोई बहाना नहीं चलेगा। हम अच्छा नहीं खेलें। हम इससे बहुत बेहतरीन टीम हैं। उन्होंने कहा कि गेंदबाजी तो अच्छी की, मगर बल्लेबाजी में चूक गए।

ओपनर्स जल्दी आउट हो गए और फिर शान मसूद और शादाब खान Shan Masood and Shadab Khan के आउट होने के बाद हमारी टीम लड़खड़ा गई। वहीं, पाकिस्तान और जिम्बाब्वे Pakistan and Zimbabwe के बीच पर्थ में खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 130 रन बनाए। मोहम्मद वसीम ने 24 रन पर 4 विकेट लिए। जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन ही बना पाई। सिकंदर रजा ने 25 रन पर 3 विकेट लिए।