News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

SWOTT ने लांच किये Earbuds

Share Us

578
SWOTT ने लांच किये Earbuds
26 May 2022
6 min read

News Synopsis

SWOTT ने भारतीय बाजार Indian Market में धमाकेदार एंट्री की है। कंपनी ने बेहद आकर्षक मेड इन इंडिया Made in India TWS ईयरबड्स  AirLIT005 को लांच कर दिया है। नए लॉन्च किए गए यह ईयरबड्स बेहद आरामदायक और स्टाइलिश हैं। यह ईयरबड्स 12 घंटे से भी ज्यादा बैटरी बैकअप का दावा करते हैं। SWOTT AirLIT005 TWS ईयरबड्स को प्रीमियम मटीरियल के साथ तैयार किया गया है। अगर इसकी खूबियों की बात करें तो SWOTT AirLIT005 ईयरबड्स लम्बी रेंज में भी बेहतरीन कनेक्टिविटी के साथ शानदार कवरेज देते हैं। हर ईयरबड पावरफुल 100mm के डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आते है, जो हर तरह के म्यूजिक में ऑडियो का बेहतरीन परफॉर्मेंस देते है। 

SWOTT के फाउंडर रोहित जैन  Founder Rohit Jain ने कहा कि अपने कंज्यूमर को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए हमने स्मार्ट टेक्नोलॉजी गैजेट्स की व्यापक रेंज के साथ इंडियन मार्केट में एंट्री की है।  हमें विश्वास है कि सभी इंडसट्री स्टैंडर्ड को पार कर भारत में निर्मित हमारे प्रोडक्ट्स कॉस्ट, क्वालिटी और डिजाइन पर खरे उतरेंगे। 

SWOTT AirLIT005 TWS Earbuds एक्सक्लुज़िव रूप से सिल्वर एवं ब्लैक कलर में 899 रुपये की इंटरोडक्टरी कीमत पर 6 महीने की वारंटी के साथ कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट swottlifestyle.com, Amazon.in एवं अन्य ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। 

TWN In-Focus