News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Swiggy ने मूल्य-जागरूक उपभोक्ताओं के लिए Pocket Hero लॉन्च किया

Share Us

361
Swiggy ने मूल्य-जागरूक उपभोक्ताओं के लिए Pocket Hero लॉन्च किया
18 Dec 2023
7 min read

News Synopsis

भारत के अग्रणी फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी Swiggy ने पॉकेट हीरो Pocket Hero लॉन्च की घोषणा की, जो एक किफायती पेशकश है, जिसका उद्देश्य बजट के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के लिए ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग Online Food Ordering को अधिक सुलभ और किफायती बनाना है। पॉकेटहेरो ग्राहकों की महत्वपूर्ण बचत सुनिश्चित करने और इसे उपभोक्ताओं के लिए किफायती विकल्प बनाने के लिए मुफ्त डिलीवरी और 60% तक की छूट प्रदान करता है। पॉकेट हीरो पहले से ही दिल्ली-एनसीआर, जयपुर, लखनऊ और चंडीगढ़ में लाइव है, बेंगलुरु, मुंबई, पुणे, चेन्नई, हैदराबाद और कोलकाता जैसे प्रमुख शहरों में जल्द ही लॉन्च होगा।

“पॉकेट हीरो का लक्ष्य उन उपयोगकर्ताओं के एक समूह के लिए भोजन वितरण को सुलभ बनाना है, जो आज ऑनलाइन भोजन वितरण को पैसे के लिए कम मूल्य का मान सकते हैं। पॉकेट हीरो हमारे साझेदार रेस्तरां से सर्वोत्तम छूट प्रदान करता है, और अपने ग्राहकों को उनकी जेब के बारे में ज्यादा सोचने के बिना सुविधा का स्वाद देने के लिए इसके ऊपर मुफ्त डिलीवरी भी देता है, एक कंपनी के रूप में हम अपने ग्राहकों की ओर से नवाचार करते रहते हैं, और यह एक अन्य पहल है जिसे हमारी टीमों द्वारा संचालित किया जा रहा है” सिद्धार्थ भाकू स्विगी के वीपी नेशनल बिजनेस हेड Sidharth Bhakoo VP National Business Head at Swiggy ने कहा।

स्विगी समग्र खाद्य वितरण अनुभव को बढ़ाने के लिए अपने समर्पण को मजबूत करते हुए उपयोगकर्ताओं और रेस्तरां भागीदारों दोनों के लिए पारस्परिक रूप से लाभप्रद परिदृश्य को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। और भाग लेने वाले रेस्तरां बढ़ी हुई दृश्यता का आनंद लेते हैं, क्योंकि यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक आसान समाधान बन जाता है, जिन्हें बजट की कमी के कारण ऑनलाइन भोजन डिलीवरी महंगी लगती है।

पॉकेट हीरो को खोजने के लिए उपयोगकर्ता आसानी से स्विगी ऐप Swiggy App खोल सकते हैं, खाद्य श्रेणी पर जा सकते हैं, और इसे ऑफ़र ज़ोन के ठीक बगल में पा सकते हैं।

Swiggy के बारे में:

2014 में स्थापित स्विगी अद्वितीय सुविधा प्रदान करके शहरी उपभोक्ताओं के लिए जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने की दृष्टि से भारत का अग्रणी ऑन-डिमांड सुविधा मंच है। यह उपभोक्ताओं को सैकड़ों शहरों में 250,000 से अधिक रेस्तरां भागीदारों से जोड़ता है। इसकी त्वरित वाणिज्य किराना सेवा इंस्टामार्ट 25 से अधिक शहरों में मौजूद है। स्विगी डाइनआउट उपयोगकर्ताओं को देश भर के करीब 34 शहरों में डाइनिंग आउट और इवेंट जैसी उच्च-उपयोग श्रेणियों में अनुभव प्रदान करता है। नवीन प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हुए स्विगी परेशानी मुक्त, तेज और विश्वसनीय डिलीवरी अनुभव प्रदान करता है। स्विगी के डिलीवरी अधिकारियों द्वारा दिया गया प्रत्येक ऑर्डर बिजली की तेजी से डिलीवरी, कोई न्यूनतम ऑर्डर मूल्य नहीं, लाइव ऑर्डर ट्रैकिंग और 24/7 ग्राहक सहायता जैसी ग्राहक-केंद्रित सुविधाओं की मेजबानी सुनिश्चित करता है।