News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

स्विगी ने किफायती स्विगी वन लाइट सदस्यता लॉन्च किया

Share Us

341
स्विगी ने किफायती स्विगी वन लाइट सदस्यता लॉन्च किया
10 Oct 2023
7 min read

News Synopsis

स्विगी Swiggy ने भारत में उपभोक्ताओं के लिए स्विगी वन लाइट सदस्यता पेश की है, जो तीन महीने की सदस्यता के लिए केवल 99 रुपये की कीमत पर मुफ्त डिलीवरी, विशेष ऑफर और छूट सहित कई लाभ प्रदान करती है। इस कदम का उद्देश्य स्विगी पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर ग्राहक वफादारी और जुड़ाव को बढ़ाना है।

तीन महीने की स्विगी वन लाइट सदस्यता Swiggy One Lite Membership के साथ उपयोगकर्ताओं को निम्नलिखित सुविधाएं मिलेंगी:

मुफ्त डिलीवरी: सदस्यों को 149 रुपये से अधिक के भोजन ऑर्डर पर 10 मुफ्त डिलीवरी मिलेगी, और साथ ही 199 रुपये से अधिक के इंस्टामार्ट ऑर्डर पर 10 मुफ्त डिलीवरी मिलेगी।

अतिरिक्त छूट: ग्राहक उपलब्ध नियमित ऑफ़र के अलावा 20,000 से अधिक रेस्तरां के विशाल नेटवर्क पर 30% तक अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं।

जिनी छूट: स्विगी वन लाइट के सदस्यों को 60 रुपये से अधिक की स्विगी जिनी डिलीवरी पर 10% छूट का भी लाभ मिलेगा।

स्विगी के राजस्व और विकास के उपाध्यक्ष अनुराग पंगनममुला Anurag Panganamula Vice President of Revenue and Development Swiggy ने अपने ग्राहकों के लिए सुविधा बढ़ाने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। स्विगी वन मौजूदा सदस्यता कार्यक्रम अत्यधिक मूल्यवान साबित हुआ है, जिसमें दस में से नौ सदस्य स्विगी पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर कई सेवाओं का उपयोग करते हैं।

स्विगी वन लाइट को स्विगी वन के एक किफायती संस्करण के रूप में तैनात किया गया है, जो विशेष सदस्यता कार्यक्रम है, जो भोजन वितरण, किराने की खरीदारी और पिक-अप और ड्रॉप सेवाओं तक फैला हुआ है। तीन महीने के लिए सिर्फ 99 रुपये की कीमत पर स्विगी वन लाइट सदस्यता से उपयोगकर्ताओं को पर्याप्त रिटर्न मिलने की उम्मीद है, क्योंकि वे खाद्य वितरण, इंस्टामार्ट और जिनी सहित विभिन्न सेवाओं का उपयोग करते हैं।

इसके अलावा स्विगी अपने उत्पादों के साथ स्विगी वन लाइट सदस्यता को बंडल करने के लिए ब्रांडों के साथ साझेदारी कर रही है, जिससे ग्राहकों को स्विगी की विविध सेवाओं द्वारा दी जाने वाली सुविधा से परिचित कराते हुए इस मूल्यवान सदस्यता कार्यक्रम Valuable Membership Program का अतिरिक्त लाभ प्रदान किया जा सके।

स्विगी का यह कदम लागत प्रभावी सदस्यता विकल्प की पेशकश करके ग्राहकों को बनाए रखने और आकर्षित करने के उसके चल रहे प्रयासों को दर्शाता है जो कई आकर्षक लाभ और छूट प्रदान करता है, जिससे स्विगी पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर समग्र ग्राहक अनुभव में वृद्धि होती है।