SugarBox: फ्री में डाउनलोड करें अनलिमिटेड फिल्में, नहीं होगी इनटरनेंट की जरूरत

Share Us

493
SugarBox: फ्री में डाउनलोड करें अनलिमिटेड फिल्में, नहीं होगी इनटरनेंट की जरूरत
28 Sep 2022
min read

News Synopsis

SugarBox: देश में रिलायंस जियो Reliance Jio के आने से बाद से इंटरनेट डाटा Internet Data की खपत जबरदस्त तरीके से बढ़ी है। शुरुआत में तो लोगों को फ्री डाटा Free Data मिला लेकिन अब डाटा महंगे हो गए हैं। ऐसे में यदि कोई आपको फ्री में अनलिमिटेड फिल्में और शोज Unlimited Movies and Shows को डाउनलोड करने का ऑफर दे तो आपको मजाक लगेगा, लेकिन यह सच है। जी हां हम बात कर रहे हैं एक ऐसे स्टार्टअप की जो लोगों को मुफ्त में अनलिमिटेड प्रीमियम फिल्में और शोज डाउनलोड Download करने और देखने का मौका मुहैया करा रहा है।

इस भारतीय स्टार्टअप Startup का नाम SugarBox है। SugarBox एक भारतीय स्टार्टअप है जो फिलहाल डिजिटल इंडिया Digital India के साथ काम कर रहा है। SugarBox का मकसद देश के उन ग्रामीण इलाकों में भी लोगों को प्रीमियम एंटरटेनमेंट कंटेंट मुफ्त में मुहैया कराना और लोगो को डिजिटल रूप से साक्षर बनाना है। कंपनी के बयान के मुताबिक SugarBox फिलहाल देश के 300 सेंटर्स पर अपनी सेवाएं दे रहा है। SugarBox देश का पहला ऐसा स्टार्टअप है जो इस तरह की सर्विस दे रहा है। वहीं कंपनी फिलहाल उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh, हरियाणा Haryana, महाराष्ट्र और उत्तराखंड Maharashtra and Uttarakhand में 250 से अधिक ग्राम पंचायतों में सीएससी (कॉमन सर्विस सेंटर) पर अपनी सेवा दे रही है।

जल्द ही राजस्थान और हिमाचल प्रदेश Rajasthan and Himachal Pradesh राज्यों में भी इसे शुरू किया जाएगा। शुगरबॉक्स नेटवर्क पर ओटीटी, डी2सी ई-कॉमर्स, फिनटेक जैसे कंटेंट फिलहाल मौजूद हैं और जल्द ही पॉडकास्ट और स्थानीय समाचार अपडेट जैसी ऑडियो सेवाएं शुरू होने वाली हैं। हाल ही में कंपनी ने प्रयागराज Prayagraj के बिलारी में अपनी सेवा शुरू की है।