Indian Idol 13 की इस कंटेस्टेंट को सुभाष घई ने दे डाला फिल्म का ऑफर!, जानें नाम

Share Us

709
Indian Idol 13 की इस कंटेस्टेंट को सुभाष घई ने दे डाला फिल्म का ऑफर!, जानें नाम
03 Oct 2022
min read

News Synopsis

देश में इस वक्त सबसे पॉपुलर सिंगर्स Popular Singers का रियलिटी शो इंडियन आइडल Indian Idol के सीजन 13 Indian Idol 13 की शुरूआत हो चुकी है और इस बार शो में जबरदस्त टेलेंट Strong Talent भी देखने को मिल रहा है। टॉप 15 में चुने गए सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देकर लोगों को हैरत में डाल रहे हैं। इन सिंगर्स पर ऑडियंस Audience भी  खूब प्यार लुटा रही है। लेकिन एक कंटेस्टेंट ऐसी भी हैं जिनकी ऑडियंस ही नहीं, बल्कि मशहूर फिल्म मेकर सुभाष घई Filmmaker Subhash Ghai भी फैन हो चुके हैं। इस कंटेस्टेंट का नाम है बिदिप्ता चक्रवर्ती Bidipta Chakraborty

1 अक्टूबर, यानि शनिवार को प्रसारित हुए शो में शिवम सिंह Shivam Singh, ऋषि सिंह, विनीत सिंह Vineet Singh, बिदिप्ता चक्रवर्ती, चिराग कोटवाल, प्रीतम रॉय और संचारी सेनगुप्ता ने अपने परफॉर्मेंस दिए। शनिवार वाले शो के राउंड का नाम था द ड्रीम डेब्यू। आधे कंटेस्टेंट ने इसमें इससे पहले परफॉर्म किया था और बाकी बचे हुए कंटेस्टेंट ने रविवार वाले शो में परफॉर्म किया।

इस राउंड में शिवम सिंह, ऋषि सिंह, संचारी सेनगुप्ता और बिदिप्ता चक्रवर्ती ने अपनी आवाज का ऐसा जादू बिखेरा जिसे सुनकर जजेज के साथ साथ शो में कंटेस्टेंट का मनोबल बढ़ाने आई अरूणा ईरानी, अरमान मलिक Armaan Malik, इस्माइल दरबार Ismail Darbar, जावेद अली Javed Ali, मंदाकिनी जैसी हस्तियां भी अपनी कुर्सी से उठकर झूमने पर मजबूर हो गईं। कंटेस्टेंट Contestant की सिंगिंग को सुनकर इनमें से सुभाष घई ने बिदिप्ता चक्रवर्ती को तो ऐसा ऑफर दे डाला जिसने सबको हैरान कर दिया।