News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

 Sony ने लॉन्‍च किया अपना सबसे सस्‍ता 5G फोन

Share Us

305
 Sony ने लॉन्‍च किया अपना सबसे सस्‍ता 5G फोन
13 May 2022
7 min read

News Synopsis

सोनी Sony ने फ्लैगशिप फोन Xperia 1 IV और मिड रेंज स्मार्टफोन Xperia 10 IV को पेश करने के साथ ही एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Xperia Ace 3 को भी लॉन्च कर दिया है। इसने Sony के सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन के रूप में डेब्यू किया है। Xperia Ace 3 में HD+ डिस्प्ले, 5जी के लिए तैयार क्वालकॉम चिपसेट और बड़ी बैटरी जैसी प्रमुख विशेषताएं हैं। आपको बता दें कि पिछले साल Xperia Ace II लॉन्च हुआ था, जो 4G डिवाइस था। इस फ़ोन को जापान Japan में एक किफायती 5G हैंडसेट के रूप में लॉन्च कर दिया गया है। बुधवार को एक लॉन्च इवेंट में कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन को पेश किया।

यह सोनी की ओर से पेश किया गया सबसे किफायती 5G हैंडसेट Affordable 5G Handset है। अगर इसकी खूबियों की बात करें तो इस फ़ोन का वजन लगभग 162 ग्राम है। इस डिवाइस में वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन Waterdrop Notch Design के साथ 5.5-इंच का डिस्प्ले है. यह 720 x 1496 पिक्सल का एचडी+ रिजॉल्यूशन और गोरिल्ला ग्लास विक्टस Gorilla Glass Victus सुरक्षा प्रदान करता है।

इसमें सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है और इसके बैक पैनल में एलईडी फ्लैश LED Flash के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन एंड्रॉइड 12 ओएस पर चलता है और यह फ़ोन 4500mAh बैटरी के साथ आता है।

TWN In-Focus