केरल की इस सॉफ्टवेयर कंपनी को BMW के लिए मिला बड़ा काम

Share Us

428
केरल की इस सॉफ्टवेयर कंपनी को BMW के लिए मिला बड़ा काम
08 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

जर्मनी की बड़ी लग्जरी कार बनाने वाली ऑटोमोबाइल कंपनी Germany's largest luxury car maker बीएमडब्ल्यू BMW के लिए इंफोटेनमेंट सिस्टम Infotainment Systems विकसित करने के लिए केरल की टेक्नोपार्क-आधारित Kerala-based Technopark एक ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर कंपनी Automotive Software Company, Acsia Technologies, GPS- सक्षम उत्पादों  GPS-enabled products के वैश्विक प्रदाता Garmin द्वारा एक सॉफ्टवेयर विकास प्रदाता Software Development Provider के रूप में चुना गया है। कंपनी के द्वारा जारी किए गए एक बयान में कहा गया है कि उसने Garmin के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं और वह अपने इंजीनियरों Engineers को जर्मनी में रखेगी। जबकि सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट का काम तिरुवनंतपुरम Thiruvananthapuram में Acsia के डिलीवरी सेंटर में किया जाएगा।

Acsia Technologies के CEO जिजिमोन चंद्रन Jijimon Chandran ने कहा कि कंपनी को एक लंबी मूल्यांकन प्रक्रिया Long Evaluation Process के बाद चुना गया। उन्होंने कहा कि Acsia जर्मन कार निर्माताओं के लिए एक प्रमुख ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर प्रोजेक्ट का काम करने वाली बहुत कम भारतीय कंपनियों Indian Companies में से एक थी। चंद्रन ने कहा, "इस सहयोग के साथ, वैश्विक ऑटोमोटिव क्षेत्र Global Automotive Sector में हमारी पकड़ और मजबूत हुई है।

इस परियोजना के जरिए Acsia के इंजीनियरों और दुनिया के इस हिस्से में आने वाली इंजीनियरिंग प्रतिभाओं Engineering Talent को विश्व स्तरीय ऑटोमोटिव ब्रांड World Class Automotive Brands के साथ काम करने का मौका मिलेगा। Acsia को चुनने के लिए Garmin प्रबंधन का धन्यवाद और हम भविष्य में एक गहरे जुड़ाव की आशा करते हैं।"