Snapchat ने Snapchat+ सदस्यों के लिए नया AI फीचर लॉन्च किया

Share Us

604
Snapchat ने Snapchat+ सदस्यों के लिए नया AI फीचर लॉन्च किया
02 Jun 2023
6 min read

News Synopsis

Snapchat+ सदस्यों के लिए Snapchat ने अपने इन-ऐप AI चैटबॉट, My AI की सुविधाओं का विस्तार किया है।

पेड सब्सक्रिप्शन Paid Subscription में अब एआई को फोटो भेजने और बॉट से जेनेरेटिव इमेज Generative Image वापस लेने का विकल्प शामिल है।

उदाहरण के लिए यदि आप माई एआई को अपने पालतू जानवर Domestic Animal की एक मज़ेदार तस्वीर भेजते हैं, तो आपको बदले में एक मज़ेदार एआई-जनित छवि Funny AI-Generated Image मिल सकती है, या यदि आप एआई को अपनी सब्जियों Vegetables का एक स्नैपशॉट भेजते हैं, तो यह आपके द्वारा आजमाए जा सकने वाले विभिन्न व्यंजनों के साथ जवाब दे सकता है।

स्नैपचैट आपको माई एआई की कोशिश करने और भेजने के लिए प्रोत्साहित करता है, मेरे एआई को अपने पिज्जा Pizza, ओओटीडी OOTD या यहां तक कि अपने प्यारे सबसे अच्छे दोस्त की एक तस्वीर स्नैप करें, और माय एआई आप जो कर रहे हैं, उसकी प्रतिक्रिया में स्नैपबैक के साथ प्रतिक्रिया दे सकता है।

कंपनी ने यह स्पष्ट कर दिया है, कि आपके द्वारा AI भेजे जाने वाले स्नैप कंपनी के सर्वर में संग्रहीत किए जाएंगे, इसलिए आप बॉट को व्यक्तिगत या निजी कुछ भी भेजने से रोक सकते हैं।

स्नैपचैट यह भी स्वीकार करता है, कि My AI को निष्पक्ष या गलत जानकारी साझा करने के लिए डिज़ाइन Design किया गया है, लेकिन गलतियाँ हो सकती हैं, इसलिए कृपया सलाह के लिए इस पर भरोसा न करें, और हमें बताएं कि क्या आपके पास कोई प्रतिक्रिया है।

इसके अलावा कंपनी ने घोषणा की कि माई एआई की बुनियादी विशेषताएं Basic Features of My AI अब प्लेटफॉर्म पर हर किसी के लिए आजमाने के लिए उपलब्ध हैं। यदि आप इस पर विचार कर रहे हैं, तो स्नैपचैट + सब्सक्रिप्शन Snapchat + Subscription की कीमत भारत में प्रति माह 49 रुपये है।

TWN Opinion