News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

सिंगापुर एयरलाइंस ने टाटा कम्युनिकेशंस के साथ समझौता किया

Share Us

262
सिंगापुर एयरलाइंस ने टाटा कम्युनिकेशंस के साथ समझौता किया
07 Nov 2023
min read

News Synopsis

कर्मचारी उत्पादकता बढ़ाने और उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के उद्देश्य से एक रणनीतिक कदम में टाटा कम्युनिकेशंस Tata Communications और सिंगापुर एयरलाइंस लिमिटेड Singapore Airlines Limited ने समझौता किया। यह समझौता टाटा कम्युनिकेशंस के ग्लोबलरैपिड प्लेटफॉर्म के माध्यम से एयरलाइन के संचार और सहयोग उपकरणों को बदलने का प्रयास करती है।

टाटा कम्युनिकेशंस और एसआईए के बीच सहयोग का एक मजबूत इतिहास है, जो कई वर्षों तक फैला है, और यह परिवर्तनकारी पहल उनके मौजूदा संबंधों को मजबूत करने के लिए तैयार है। ग्लोबलरैपिड प्लेटफॉर्म GlobalRapid Platform एसआईए उपयोगकर्ताओं को दुनिया के किसी भी कोने से जुड़े रहने और सहयोगात्मक रहने के लिए सशक्त बनाएगा, जो निर्बाध संचार को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करेगा।

टाटा कम्युनिकेशंस के उपाध्यक्ष और एशिया प्रशांत और जापान-एंटरप्राइज के प्रमुख अमिताभ सरकार Amitabh Sarkar Vice President and Head of Asia Pacific and Japan-Enterprise Tata Communications ने कहा सिंगापुर एयरलाइंस के साथ स्थायी साझेदारी पर गर्व व्यक्त किया। उन्होंने कहा "एक वैश्विक कॉमटेक खिलाड़ी के रूप में हमें प्रगति में उनके भागीदार के रूप में चुने जाने का सौभाग्य मिला है, क्योंकि वे पहले से कहीं अधिक मजबूत होकर उभरे हैं, और ग्राहक अनुभवों में नए मानक बनाने का प्रयास कर रहे हैं।"

टाटा कम्युनिकेशंस और एसआईए के बीच सहयोग संचार और सहयोग उपकरणों से आगे तक फैला हुआ है। और पिछले पांच वर्षों में टाटा कम्युनिकेशंस IZOTM SDWAN जैसे समाधान पेश करते हुए SIA के संचालन का एक अभिन्न अंग रहा है। यह तकनीक ग्राहकों के लिए एक सहज अनुभव सुनिश्चित करते हुए वैश्विक सेवा केंद्रों तक बुद्धिमान ग्राहक कॉल रूटिंग की सुविधा प्रदान करती है।

इसके अलावा यह सहयोग एसआईए के पायलट और केबिन क्रू तक फैला हुआ है, जिसमें टाटा कम्युनिकेशंस मूव उनके सहयोग प्लेटफार्मों को शक्ति प्रदान करता है। यह MOVE वैश्विक बुद्धिमान सेलुलर कनेक्टिविटी चालक दल के लिए लगातार जुड़े अनुभव को सक्षम बनाती है, जिससे पायलटों और चालक दल के टैबलेट पर महत्वपूर्ण उड़ान और यात्री डेटा के तेज और सुरक्षित आदान-प्रदान की सुविधा मिलती है। इसका परिणाम त्वरित उड़ान टर्न-राउंड, उन्नत ऑन-टाइम प्रदर्शन और पारंपरिक डेटा रोमिंग समाधानों की तुलना में पर्याप्त लागत बचत है।

यह रणनीतिक साझेदारी विमानन उद्योग में नवाचार और उत्कृष्टता के लिए टाटा कम्युनिकेशंस और सिंगापुर एयरलाइंस दोनों की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। और एसआईए ग्राहक अनुभवों में नए मानक स्थापित करने के लिए प्रयासरत है, टाटा कम्युनिकेशंस प्रगति में एक प्रमुख भागीदार के रूप में उनकी सफलता में योगदान देने के लिए तैयार है।

टाटा कम्युनिकेशंस के बारे में:

टाटा समूह का एक हिस्सा टाटा कम्युनिकेशंस एक वैश्विक डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र सक्षमकर्ता है, जो 190 से अधिक देशों और क्षेत्रों में आज की तेजी से बढ़ती डिजिटल अर्थव्यवस्था को शक्ति प्रदान करता है। विश्वास के साथ आगे बढ़ते हुए, यह सहयोग और कनेक्टेड समाधान, कोर और अगली पीढ़ी की कनेक्टिविटी, क्लाउड होस्टिंग और सुरक्षा समाधान और मीडिया सेवाओं के साथ वैश्विक स्तर पर उद्यमों के डिजिटल परिवर्तन को सक्षम बनाता है। फॉर्च्यून 500 कंपनियों में से 300 इसके ग्राहक हैं, और कंपनी दुनिया के 80% क्लाउड दिग्गजों के साथ व्यवसायों को जोड़ती है। और अधिक जानकारी के लिए कृपया www.tata communications.com पर जाएं।