News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

शिल्पी कपूर बनी एयरटेल पेमेंट्स बैंक की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर

Share Us

282
शिल्पी कपूर बनी एयरटेल पेमेंट्स बैंक की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर
06 Jul 2022
6 min read

News Synopsis

Airtel Payments Bank ने अमेरिकन एक्सप्रेस American Express की पूर्व विपणन निदेशक Former Marketing Director शिल्पी कपूर Shilpi Kapoor को बैंक के विपणन संचार कारोबार की देखरेख के लिए अपना चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Chief Marketing Officer नियुक्त किया है। शिल्पी कपूर बैंक की कार्यकारी समिति MD Anubrata Biswas की सदस्य होंगी और एमडी अनुब्रत विश्वास Anubrata Biswas के साथ मिलकर काम करेंगी। 

शिल्पी कपूर पर एयरटेल पेमेंट्स बैंक के पूरे व्यापार मार्केटिंग स्ट्रैटजी की प्लानिंग, डेवलपमेंट, कार्यान्वयन और निगरानी Planning, Development, Implementation of Marketing Strategy की जिम्मेदारी होगी। वह बाजार रिसर्च, प्राइसिंग, प्रोडक्ट मार्केटिंग, मार्केटिंग कम्युनिकेशन, विज्ञापन और जनसंपर्क की भी देखरेख करेंगी। इस बारे शिल्पी कपूर ने कहा कि में अपने खास बिजनेस मॉडल के साथ बैंक सरल, सुरक्षित और जाने-माने डिजिटल फाइनेंश्यल सोल्यूशंस के जरिए अपने ग्राहकों को अलग-अलग तरह की सेवाएं देता है। मैं टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं

आपको बता दें कि कपूर को बीएफएसआई, टेलीकॉम, ऑटो और एफएमसीजी ब्रांडों BFSI, Telecom, Auto and FMCG Brands का ब्रांड मैनेजमेंट, सेल्स और मार्केटिग सेवाएं देनें का 19 से अधिक वर्षों का एक्सपीरियन्स है। शिल्पी कपूर की नियुक्ति उदित जैन Udit Jain के स्थान पर हुई है, जो एयरटेल पेमेंट्स बैंक में वाइस प्रेसीडेंट और मार्केटिंग हेड Vice President and Head of Marketing थे। उन्होंने पिछले महीने एयरटेल पेमेंट्स बैंक छोड़ दिया था।