News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

शेयरचैट ने लॉन्च किया "मेगास्टार" का तीसरा सीजन

Share Us

381
शेयरचैट ने लॉन्च किया "मेगास्टार" का तीसरा सीजन
25 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

शेयरचैट ShareChat ने अपने पॉपुलर टैलेंट हंट ‘मेगास्टार’ Talent Hunt Megastar को शुरू करने की घोषणा कर दी है। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य तीसरे सीजन में पूरे भारत India में 9 वर्ग और 10 भाषाओं में बेहतरीन लोकल टैलेंट Local Talent को डिजिटल क्रिएटर्स Digital Creators में खोजना है। दो सीजन सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद, मेगास्टार सीजन 3 के बड़े और बेहतर होने की उम्मीद है, क्योंकि इस बार क्रिएटर्स इस बार नई कैटगरी में प्रतिस्पर्धा करेंगे और इसे आगे विभिन्न भाषाओं जैसे हिंदी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मराठी,कन्नड़, मलयालम, गुजराती,बंगाली और उड़िया में फैलाया जाएगा।

आपको बता दें कि 60 दिनों की कैंपेन में इमेज, शॉर्ट, लॉन्ग और मोशन वीडियो Images,Short,Long and Motion Videos जैसे कंटेंट कैटेगरीज में एंट्रीज मंगाई जाएंगी जो कंटेंट क्रिएटर्स को प्लेटफार्म से जुड़ने और शानदार इनामों के साथ अद्वितीय टैलेंट का जश्न मनाने के लिए प्रोत्साहित करेंगी। विजेताओं को उनके व्यूज और इंगेजमेंट Views and Engagement के आधार पर चार कैटेगरीज के तहत सम्मानित किया जाएगा। गौरतलब है कि पिछले साल, कैंपेन में 220K से ज्यादा क्रिएटर्स ने भाग लिया, 2.9 मिलियन से ज्यादा UGC बनाए, जिन्हें 1.5 बिलियन से ज्यादा बार देखा गया। 

इस बारे में शेयरचैट के शशांक शेखर Shashank Shekhar of Sharechat ने कहा कि शेयरचैट ने हमेशा भारत भर में अपनी क्रिएटर कम्युनिटी में निवेश Creator Community Invest करने और लोकल क्रिएटर्स के लिए एक प्लेटफार्म बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है। पिछले दो सीजन में जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, हमें मेगास्टार के इस सीजन से बहुत उम्मीदें हैं। हमारा प्लेटफार्म 32 मिलियन से ज्यादा प्रतिभाशाली क्रिएटर्स का घर Home of Talented Creators है।