News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Sennheiser ने इतने महंगे ईयरफोन भारत में किए लॉन्च

Share Us

349
Sennheiser ने इतने महंगे ईयरफोन भारत में किए लॉन्च
09 Jul 2022
6 min read

News Synopsis

Sennheiser ने भारत India में अपना Sennheiser IE 600 ईयरफोन लॉन्च कर दिया है। इसके बारे में कहा जा रहा है कि इसे एक रिफाइन्ड नैचुरल साउंड Refined Natural Sound के लिए तैयार किया गया है। आपको जानकार हैरानी होगी कि इन वायर्ड इयरफोन की कीमत 59,990 रुपये है। यह भारत में ऑनलाइन और लीडिंग रिटेल आउटलेट्स Online and Leading Retail Outlets पर उपलब्ध है। 

इस बारे में कंपनी के अनुसार IE 600 को ZR01 अमॉर्फस जिरकोनियम Amorphous Zirconium से पेटेंट 3D प्रिंटिंग प्रक्रिया का उपयोग करके तैयार किया गया है। सेन्हाइजर के कंज्यूमर सेगमेंट डायरेक्टर कपिल गुलाटी Kapil Gulati, Consumer Segment Director, Sennheiser ने कहा कि ऑडियोफाइल डेवलपमेंट टीम, हम अपने पेशनेट कंजयूमर की फीडबैक का ख्याल रखते हैं। 

IE 600 हमारी इंडस्ट्री-लीडिंग ट्रांसड्यूसर टेक्नोलॉजी के कॉम्बीनेशन में एक न्यूट्रल रिफ्रेंस ट्यूनिंग Neutral Reference Tuning प्रदान करता है।  उन्होंने ने आगे कहा कि IE 600 सबसे अधिक मांग वाले मोबाइल ऑडियो उत्साही लोगों के लिए है। 

इस ईरफ़ोन की खासियत की बात करें तो  IE 600 में एक अकूस्टिक बैक वॉल्यूम और प्रीसीशन-मोल्डेड रेजोनेटर चैंहर हैं। इसके अतिरिक्त नोजल में डुअल रेजोनेटर चैंबर हैं, जो इयरफोन की हाई फिडेलिटी साउंड High Fidelity Sound की कुंजी हैं। कंपनी ने कहा कि IE 600 म्यूजिक के डिस्टोर्शन फ्री रिप्रोडक्शन प्राप्त करता है। इसमें एक सिंगल 7 मिमी ड्राइवर दिया गया है। 

TWN Special