SEL Manufacturing के स्टॉक से निवेशकों बने करोड़पति

Share Us

346
SEL Manufacturing के स्टॉक से निवेशकों बने करोड़पति
09 May 2022
6 min read

News Synopsis

शेयर बाजार Stock Market में यूं तो कई मल्टीबैगर स्टॉक्स Multibagger Stocks हैं जिन्होंने निवेशकों को शानदार रिटर्न Great Returns दिया है। इसी कड़ी में एक ऐसा स्टॉक शामिल है जिसको 6 महीने पहले 6 रुपए में कोई लेने को तैयार नहीं था, वह आज 1,566 रुपए पर ट्रेड कर रहा है।

यह बात बिल्कुल हैरान करने वाली है और जिन निवेशकों ने इसमें पैसा लगाया होगा उनके लिए यह अलीबाबा Alibaba का खजाना हाथ लगने जैसा है। यहां हम बात कर रहे हैं एक ऐसे मल्टीबैगर शेयर की जिसने अपने निवेशकों को सिर्फ 6 महीने में करोड़पति Millionaire बनाने का काम किया है।

इस स्टॉक ने पिछले छह महीने में 23,108.89 फीसदी से अधिक का शानदार रिटर्न दिया है। ये स्टॉक एसईएल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी लिमिटेड SEL Manufacturing Company Ltd का है। एसईएल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी लिमिटेड एक भारतीय वर्टीकल इंटीग्रेटेड मल्टी-प्रोडक्ट टेक्सटाइल कंपनी Indian Vertical Integrated Multi-Product Textile Company है।

कंपनी यार्न Yarn, फैब्रिक Fabric, रेडीमेड गारमेंट्स और तौलिया Readymade Garments & Towel बनाने, प्रोसेसिंग और उनका कारोबार करती है। यह टेरी तौलियों का उत्पादन भी करती है।