News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

SBI ने टाइटन एसबीआई कार्ड लॉन्च करने के लिए Titan के साथ समझौता किया

Share Us

196
SBI ने टाइटन एसबीआई कार्ड लॉन्च करने के लिए Titan के साथ समझौता किया
21 Mar 2024
6 min read

News Synopsis

एसबीआई कार्ड SBI Card ने टाइटन एसबीआई कार्ड Titan SBI Card लॉन्च करने के लिए टाइटन कंपनी लिमिटेड Titan Company Limited के साथ समझौता किया। यह कार्ड एक शॉपिंग क्रेडिट कार्ड होगा जिसे उपभोक्ताओं की महत्वाकांक्षी खर्च आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और यह विभिन्न जीवनशैली श्रेणियों में खर्च पर अधिक लाभ प्रदान करेगा।

कोई भी व्यक्ति एसबीआई कार्ड वेबसाइट https://www.sbicard.com/ या टाइटन स्टोर्स पर जाकर एसबीआई कार्ड स्प्रिंट के माध्यम से पूरी तरह से डिजिटल तरीके से कार्ड के लिए नामांकन कर सकता है।

अभिजीत चक्रवर्ती एमडी और सीईओ एसबीआई कार्ड Abhijit Chakravorty MD & CEO SBI Card ने कहा हमें टाइटन एसबीआई कार्ड पेश करते हुए खुशी हो रही है, यह एक विशेष क्रेडिट कार्ड है, जो हमारे ग्राहकों की जीवनशैली संबंधी खर्च संबंधी जरूरतों को पूरा करता है। यह लॉन्च हमारे लिए बहुत महत्व रखता है, क्योंकि यह प्रीमियम रिटेल श्रेणी की दिग्गज कंपनी टाइटन के साथ हमारी साझेदारी की शुरुआत का भी प्रतीक है। कि हमारे ग्राहक हमारे पहले से ही मजबूत प्रीमियम पोर्टफोलियो में इस नए जुड़ाव की सराहना करेंगे और इसके माध्यम से खर्च करने पर अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए इसका लाभ उठाएंगे।

“भारत तीसरा सबसे बड़ा उपभोक्ता बाजार बनने की राह पर है, रिटेल इकोसिस्टम में उपभोक्ता खर्च साल-दर-साल बढ़ रहा है। टाइटन में हमने विभिन्न क्षेत्रों में अपने उपभोक्ताओं की ओर से मांग में उल्लेखनीय वृद्धि देखी है। सभी श्रेणियों में हमारा निरंतर विकास पथ हमारे उपभोक्ताओं के हमारे मूल्य प्रस्ताव में विश्वास को प्रतिबिंबित करता है। हमें इस अनूठे सह-ब्रांड कार्ड को लॉन्च करने के लिए एसबीआई कार्ड के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, जो हमारे उपभोक्ताओं की आकांक्षाओं को और बढ़ाएगा। इस कार्ड के माध्यम से हम अपने ग्राहकों को उनके पसंदीदा टाइटन ब्रांडों में खरीदारी करते समय रोमांचक लाभ प्रदान करके सशक्त बनाना चाहते हैं। इसके अतिरिक्त समाज के प्रति टाइटन की प्रतिबद्धता और उसके पर्यावरण के प्रति जागरूक अभियान का नेतृत्व करते हुए हम प्रत्येक स्वीकृत कार्ड के लिए एक पेड़ लगाने में भी खुश हैं, ”टाइटन कंपनी लिमिटेड के एमडी सी के वेंकटरमन C K Venkataraman MD Titan Company Limited ने कहा।

टाइटन एसबीआई कार्ड की शीर्ष विशेषताएं यहां दी गई हैं:

> टाइटन एसबीआई कार्ड आभूषण, घड़ियां और चश्मे जैसी उच्च मूल्य वाली खर्च श्रेणियों पर विशेष लाभ प्रदान करेगा।

> यह कार्ड घड़ियों की श्रेणी में टाइटन पर 7.5% कैशबैक की पेशकश करेगा, महिला जातीय परिधान श्रेणी में तनीरा, आईवियर श्रेणी में टाइटन आईप्लस, और अन्य गैर-आभूषण टाइटन ब्रांड।

> जब कार्डधारक मिया, कैरेटलेन और ज़ोया से उनके ऑफ़लाइन और ऑनलाइन स्टोर पर टाइटन एसबीआई कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करते हैं, तो वे 5% कैशबैक के लिए पात्र होते हैं।

> इसके अतिरिक्त तनिष्क से खरीदारी करने पर उन्हें खर्च के 3% मूल्य के टाइटन उपहार वाउचर मिलते हैं।

> यह कार ग्राहकों को टाइटन के इकोसिस्टम से परे भी कई लाभ प्रदान करेगी, जिसमें यात्रा जीवनशैली लाभ भी शामिल है। टाइटन एसबीआई कार्ड घरेलू हवाई अड्डे के लाउंज में 8 मानार्थ दौरे (प्रति तिमाही अधिकतम 2 दौरे) और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लाउंज में 4 मानार्थ दौरे (प्रति तिमाही अधिकतम 2 दौरे) प्रदान करता है।

> इसके अलावा कार्डधारकों को डाइनिंग और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों सहित गैर-टाइटन ब्रांडों पर खर्च किए गए प्रत्येक 100 रुपये पर 6 रिवॉर्ड पॉइंट मिलते हैं।

> कार्ड सदस्यता वर्ष के दौरान 3 लाख रुपये के वार्षिक खर्च के लक्ष्य तक पहुंचने पर कार्डधारक खर्च-आधारित शुल्क रिवर्सल के लिए पात्र हैं।

> चूंकि कार्डधारकों का वार्षिक खर्च 5 लाख रुपये और 10 लाख रुपये है, इसलिए वे किसी भी टाइटन ब्रांड के क्रमशः 5,000 रुपये और 10,000 रुपये के उपहार वाउचर के लिए पात्र हैं।

> कार्ड की जॉइनिंग और वार्षिक नवीनीकरण शुल्क 2,999 रुपये और लागू कर है। कॉन्टैक्टलेस कार्ड RuPay के साथ-साथ VISA भुगतान प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।