एसबीआई कार्ड ने शुरू किया फेस्टिव ऑफर, 22.5 फीसदी तक मिलेगा कैशबैक

Share Us

501
एसबीआई कार्ड ने शुरू किया फेस्टिव ऑफर, 22.5 फीसदी तक मिलेगा कैशबैक
28 Sep 2022
min read

News Synopsis

देश के दिग्गज बैंक भारतीय स्टेट बैंक State Bank Of India के क्रेडिट कार्ड सेंगमेंट Credit Card Segment ने इस त्योहारी सीजन पर ग्राहकों को लुभाने के लिए फेस्टिव ऑफर 2022 Festive Offers 2022 शुरू करने का ऐलान किया है। इसके तहत ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर Attractive Offers की पेशकश की गई है। इसकी शुरुआत हो चुकी है और ये ऑफर 31 अक्तूबर तक उपलब्ध रहेंगे। स्टेट बैंक का कहना है कि फेस्टिव ऑफर के तहत ग्राहक विभिन्न पार्टनर ब्रांड्स में 22.5 फीसदी तक के कैशबेक Cashback का लाभ ले सकते हैं। एसबीआई कार्ड के मुताबिक त्योहारी मौसम के दौरान उसके ग्राहकों को टियर एक, टियर टू और टियर 3 शहरों Tier 2 & Tier 3 Cities के विभिन्न प्रकार के ऑनलाइन एवं ऑफलाइन मर्चेंड Online & Offline Merchand के पास 1600 से अधिक ऑफर उपलब्ध रहेंगे।

इस ऑफर के तहत बेहत लोकप्रिय विभिन्न प्रकार के सामानों पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। इनमें इलेक्ट्रॉनिक्स Electronics, मोबाइल Mobile, फैशन व लाइफस्टाइल Fashion & Lifestyle, आभूषण Jewelry, ट्रैवल व ऑनलाइन मार्केटप्लेस Travel & Online Marketplace शामिल हैं। एसबीआई कार्ड के ग्राहकों के लिए फेस्टिव ऑफर 2022 के अंतर्गत 2600 शहरों में 70 से अधिक ऑफर के साथ 1550 क्षेत्रीय और हायपरलोकल ऑफर Hyperlocal Offers शामिल है। फेस्टिव ऑफर के तहत ग्राहक विभिन्न पार्टनर ब्रांड्स पर 22.5% तक का कैशबैक पा सकते हैं।

वहीं, एसबीआई के एमडी और सीईओ MD & CEO राम मोहन राव अमारा ने कहा है कि त्योहारों के मौके पर ग्राहक ज्यादा खर्च करते हैं। इनमें प्लान और अनप्लान दोनों तरह के खर्चे शामिल हैं। ऐसे में हमारा प्रयास है कि हम अपने ग्राहकों के भुगतान के अनुभव को पहले से कई गुना बेहतर बनाने की कोशिश करें। ग्राहकों को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह की खरीदारी पर लाभ मिलेगा।