Saturday Box Office: वीकएंड पर 'रामसेतु' और 'थैंक गॉड' की कमाई घटी, 'कांतारा' को लगे पंख

Share Us

854
Saturday Box Office: वीकएंड पर 'रामसेतु' और 'थैंक गॉड' की कमाई घटी, 'कांतारा' को लगे पंख
30 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

Saturday Box Office: इस त्योहारी सीजन Festive Season में बॉक्स ऑफिस Box Office पर सुखा छाया नजर आया है। इन दिनों सिनेमाघरों में बॉलीवुड Bollywood की दो बड़ी फिल्में अजय देवगन Ajay Devgan की 'थैंक गॉड' Thank God और अक्षय कुमार Akshay Kumar की 'राम सेतु' Ram Setu लगी हुई हैं। फिल्म का कलेक्शन लगातार गिर रहा है, जिस वजह से हर कोई मान रहा है कि यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होंगी। दूसरी तरफ 'कांतारा' Kantara है, जो लगातार कमाई कर रही है और 'हर हर महादेव' की कमाई भी ठीक ठाक चल रही है। 

कांतारा Kantara - कन्नड़ की मिनी बजट फिल्म 'कांतारा' रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। यह फिल्म सिर्फ 15 से 16 करोड़ की लागत के साथ तैयार हुई थी लेकिन कमाई के मामले में 'कांतारा' ने 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। शनिवार को भी इस फिल्म 9.50 करोड़ की धांसू कमाई की है। 

राम सेतु Ram Setu- 150 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार की 'राम सेतु' की हालत बॉक्स ऑफिस पर खराब है। अक्षय कुमार की यह चौथी फिल्म है, जो इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, लेकिन यह फिल्म भी कुछ कमाल दिखाती नजर नहीं आ रही। अब फिल्म की कुल कमाई 48.55 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है।

थैंक गॉड Thank God- अजय देवगन स्टारर मूवी 'थैंक गॉड' सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की 'राम सेतु' के साथ रिलीज हुई थी। माना जा रहा था कि दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर महा टक्कर देखने को मिलेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अजय देवगन की फिल्म की कमाई में भी गिरावट देखी जा रही है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 26.05 करोड़ रुपये हो गई है।

हर हर महादेव Har Har Mahade- शरद केलकर की 'हर हर महादेव' पहली ऐसी मराठी फिल्म है, जो पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई है। इस फिल्म ने दो करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ अपनी शुरुआत की थी, जिसके बाद फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली। लेकिन वीकएंड का फायदा 'हर हर महादेव' को मिला है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, इस फिल्म ने शनिवार को लगभग 1.20 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Festive Season,Box Office,Bollywood,Ajay Devgan,Thank God,Akshay Kumar,Ram Setu,Kantara,Ram Setu,Thank God,Har Har Mahadev,MEDIA AND INFOTAINMENT,त्योहारी सीजन,बॉक्स ऑफिस,बॉलीवुड,अजय देवगन,थैंक गॉड,अक्षय कुमार,राम सेतु,कांतारा,राम सेतु,थैंक गॉड,हर हर महादेव