सानिया मिर्जा सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क की टेनिस एंबेसडर बनीं

Share Us

1041
सानिया मिर्जा सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क की टेनिस एंबेसडर बनीं
23 May 2023
5 min read

News Synopsis

सानिया मिर्ज़ा सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क में टेनिस एंबेसडर के रूप में शामिल हुईं

प्रमुख स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क Sony Sports Network ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा Sania Mirza को नेटवर्क के लिए टेनिस एंबेसडर tennis ambassador नियुक्त करने की घोषणा की है। मिर्जा की भूमिका में एक विशेषज्ञ पैनलिस्ट के रूप में काम करना, दर्शकों के अनुभव को बढ़ाने के लिए अपनी अंतर्दृष्टि और विशेषज्ञता का योगदान करना शामिल होगा।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क का होम ऑफ़ टेनिस अभियान

अपने होम ऑफ़ टेनिस अभियान home of tennis campaign के हिस्से के रूप में, सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने सानिया मिर्ज़ा की यात्रा sania mirza's journey का जश्न मिर्ज़ा, नेटवर्क और तीन ग्रैंड स्लैम grand slams टूर्नामेंट के बीच साझेदारी पर प्रकाश डालते हुए मनाया। अभियान इन तत्वों के बीच तालमेल को प्रदर्शित करता है और सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क को टेनिस के प्रति उत्साही लोगों के लिए अंतिम गंतव्य के रूप में स्थापित करता है।

अभियान की पहली फिल्म मिर्जा और सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के बीच विशेष साझेदारी का परिचय देती है। दूसरी फिल्म रोलांड गैरोस Roland Garrosको प्रस्तुत करने वाली मिर्जा पर केंद्रित है, जिसे भारतीय दर्शकों के लिए "क्ले दैट स्लेज" clay that slays के रूप में जाना जाता है। तीसरी फिल्म सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क को टेनिस के घर के रूप में उजागर करती है, जिसमें सभी तीन ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट - ऑस्ट्रेलियन ओपन, रोलैंड गैरोस और यूएस ओपन शामिल हैं - जो खुद टेनिस ऐस द्वारा प्रस्तुत किए गए हैं। चौथी फिल्म, आगामी यूएस ओपन के लिए एक टीज़र, एक ग्लैम स्लैम के रूप में टूर्नामेंट की स्थिति और अगस्त में इसके प्रत्याशित लॉन्च पर जोर देती है।

टेनिस के लिए सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क की प्रतिबद्धता

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया में डिस्ट्रीब्यूशन एंड इंटरनेशनल बिजनेस के चीफ रेवेन्यू ऑफिसर और स्पोर्ट्स बिजनेस के प्रमुख राजेश कौल ने टेनिस के लिए अपनी विशेषज्ञता और जुनून पर जोर देते हुए सानिया मिर्जा की नियुक्ति पर भरोसा जताया। यह साझेदारी भारत में टेनिस के प्रमुख गंतव्य के रूप में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क की स्थिति को और मजबूत करती है, जिससे प्रशंसकों को देखने का बेहतर अनुभव मिलता है। उद्योग में अग्रणी के रूप में, सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क शीर्ष-गुणवत्ता वाली टेनिस सामग्री देने में सबसे आगे रहा है, जिसमें कई क्षेत्रीय भाषाओं में ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के लाइव प्रसारण शामिल हैं, जिसे देश भर के दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया है।

सानिया मिर्जा की उपलब्धियां और योगदान Sania Mirza achievements and contribution

सानिया मिर्जा, भारतीय टेनिस में एक प्रतिष्ठित शख्सियत, छह ग्रैंड स्लैम खिताबों के साथ एक शानदार करियर का दावा करती हैं, जिसमें तीन महिला युगल और तीन मिश्रित युगल खिताब शामिल हैं। ऑस्ट्रेलियन ओपन, यूएस ओपन, रोलैंड गैरोस और विंबलडन में जीत के साथ, वह भारतीय इतिहास में सबसे सफल टेनिस खिलाड़ियों में से एक हैं। अर्जुन पुरस्कार, पद्म श्री, मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार, और पद्म भूषण जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों के प्राप्तकर्ता के रूप में, मिर्जा सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के लिए टेनिस एंबेसडर के रूप में अपनी भूमिका के लिए अनुभव और मान्यता का खजाना लेकर आई हैं।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क: टेनिस का घर

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क भारत में टेनिस के घर के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करता है, चार ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंटों में से तीन - ऑस्ट्रेलियन ओपन, रोलैंड-गैरोस और यूएस ओपन के कवरेज की पेशकश करता है। ग्रैंड स्लैम के अलावा, नेटवर्क प्रमुख टेनिस आयोजनों की व्यापक कवरेज सुनिश्चित करते हुए डेविस कप का भी प्रसारण करता है। सानिया मिर्जा के साथ साझेदारी करके, सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क का उद्देश्य अद्वितीय टेनिस सामग्री प्रदान करना और टेनिस के प्रति उत्साही लोगों के व्यापक दर्शकों को शामिल करना है।

सानिया मिर्जा की सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के लिए टेनिस एंबेसडर के रूप में नियुक्ति भारत में असाधारण टेनिस कवरेज प्रदान करने के लिए नेटवर्क की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। अपने होम ऑफ टेनिस अभियान और ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के साथ विशेष साझेदारी के माध्यम से, सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क देखने का शानदार अनुभव प्रदान करता है।