इस दिन होगा सैमसंग का मेगा इवेंट, कई प्रोडक्ट होंगे लांच

Share Us

389
इस दिन होगा सैमसंग का मेगा इवेंट, कई प्रोडक्ट होंगे लांच
21 Jul 2022
min read

News Synopsis

दुनिया World की बड़ी टेक कंपनियों big tech companies में शामिल Samsung ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2022 की घोषणा कर दी है। सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2022. Galaxy Unpacked Event 2022 10 अगस्त को आयोजित किया जाएगा। इवेंट का आयोजन वर्चुअल Virtual होगा और इसका प्रसारण सैमसंग के सोशल मीडिया हैंडल Samsung's social media handles पर शाम को 6.30 बजे से होगा।

सैमसंग के इस मेगा इवेंट में Galaxy Fold 4 और Flip 4 के अलावा Galaxy Watch 5 और Galaxy Watch 5 Pro की लॉन्चिंग की जाएगी। जबकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट के बारे में जानकारी नहीं दी है लेकिन ट्रेलर को देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि कौन-कौन से प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। Samsung की आने वाले स्मार्टवॉच को लेकर खबर है कि नई वॉच में रोटेटिंग डायल Rotating Dial नहीं मिलेगा।

Galaxy Fold 4 और Flip 4 को लेकर कहा जा रहा है कि इन दोनों फोन की डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। इनकी डिजाइन गैलेक्सी फोल्ड 3 और गैलेक्सी फ्लिप 4 जैसी ही होगी। सैमसंग ने इवेंट को लेकर ट्विटर हैंडल पर एक पजल भी शेयर किया है।

लीक खबरों के मुताबिक Galaxy Z Fold 4 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस Primary Camera Lens मिलेगा जिसके साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल Ultrawide Angle और 3x Zoom सेंसर भी होगा। फोन में 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस Telephoto Lens भी मिलेगा। Galaxy Z Fold 4 को 512 जीबी तक की स्टोरेज के साथ उतारा जाएगा।

TWN In-Focus