News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

सैमसंग 17 अप्रैल को एआई-पावर्ड टीवी लॉन्च करेगा

Share Us

178
सैमसंग 17 अप्रैल को एआई-पावर्ड टीवी लॉन्च करेगा
06 Apr 2024
7 min read

News Synopsis

सैमसंग Samsung ने 17 अप्रैल को भारत में एआई-पावर्ड टेलीविज़न की एक नई रेंज लॉन्च करने की घोषणा की। दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज अपनी नियो QLED 8K सीरीज, Neo QLED 4K सीरीज और एआई वाले टेलीविज़न की OLED सीरीज को नया करने के लिए तैयार है, यह दावा किया गया है, "सैमसंग एआई टीवी का एक नया युग" लाने के लिए।

Samsung AI TVs: Pre-booking

उपभोक्ता 5,000 रुपये का भुगतान करके सैमसंग एआई टीवी की रेंज को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। अपकमिंग टेलीविज़न के लिए प्री-बुकिंग Samsung.com और Samsung Shop ऐप पर लाइव है। कंपनी ने कहा कि 5,000 रुपये की आरक्षित राशि वापसी योग्य है, और यह ग्राहकों को शीघ्र पहुंच लाभ भी प्राप्त करने की अनुमति देती है।

Neo QLED 8K सीरीज (75 इंच और ऊपर) को प्री-ऑर्डर करने वाले 15,000 रुपये का लाभ उठा सकते हैं। इस बीच Neo QLED 4K और OLED सीरीज की प्री-बुकिंग करने वाले उपभोक्ताओं को उनकी खरीदारी पर 10,000 रुपये का लाभ मिलेगा।

नए टीवी को प्री-ऑर्डर करने के बाद आपको एक स्वागत ईमेल प्राप्त होगा जिसमें अर्ली-ऑर्डर कूपन कोड का विवरण होगा। नए Neo-QLED या OLED डिवाइस के लिए भुगतान करते समय खरीद मूल्य को 15,000 रुपये तक की राशि से समायोजित किया जाएगा। यदि आप मोचन अवधि (17 अप्रैल से 7 मई तक) के दौरान कूपन का उपयोग नहीं करते हैं, तो यह स्वचालित रूप से रद्द कर दिया जाएगा और 5,000 रुपये की प्री-बुकिंग राशि भुगतान के मूल स्रोत पर वापस कर दी जाएगी।

Samsung Neo QLED 8K TV

सैमसंग हाल के दिनों में एआई पर काफी फोकस कर रहा है। और विशेष रूप से गैलेक्सी एआई गैलेक्सी एस 24 सीरीज लॉन्च इवेंट का मुख्य आकर्षण था। सैमसंग के अपकमिंग एआई-पावर्ड टीवी के बारे में नई घोषणा कंपनी द्वारा इस सप्ताह की शुरुआत में सियोल में "वेलकम टू बेस्पोक एआई" मीडिया इवेंट में बेस्पोक एआई घरेलू उपकरणों की 2024 लाइन पेश करने के बाद आई है।

नया नियो QLED 8K टीवी एक परिवर्तनकारी देखने का अनुभव प्रदान करने का दावा करता है, जिसमें क्वांटम मैट्रिक्स टेक्नोलॉजी प्रो, एक नया NQ8 AI Gen3 प्रोसेसर और 8K AI अपस्केलिंग प्रो जैसी एडवांस्ड टेक्नोलॉजी शामिल है। इसमें स्मार्टथिंग्स इंटीग्रेशन, कम ऊर्जा खपत के लिए एआई एनर्जी मोड, इन्फिनिटी स्क्रीन डिजाइन और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी शामिल है। कंपनी 17 अप्रैल 2024 को अपकमिंग AI टीवी (नियो QLED 4K और OLED सीरीज सहित) के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा करेगी।

TWN Special