Samsung ने पेश किया Galaxy A04e स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेगा बहुत कुछ

Share Us

636
Samsung ने पेश किया Galaxy A04e स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेगा बहुत कुछ
22 Oct 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग Samsung ने गैलेक्सी एम सीरीज Samsung Galaxy M Series के तहत एक और नए बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy A04e को मार्केट के लिए पेश कर दिया है। फोन को कंपनी की वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया गया है।  Galaxy A04e को 5000mAh की बड़ी बैटरी और 3 कलर ऑप्शन में उतारा गया है। फोन के साथ HD+ डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप Dual Rear Camera Setup भी मिलता है। Samsung Galaxy A04e में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले Full HD Plus LCD Display दी गई है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आती है।

फोन एंड्रॉयड 12 आधारित One UI Core 4.1 के साथ आता है। फोन में ऑक्टाकोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर और 4 जीबी तक रैम के साथ 128 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड Micro SD Card की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Samsung Galaxy A04e के कैमरा सेगमेंट की बात की जाए तो फोन के साथ डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस मिलता है, जो  f/2.2 अपर्चर के साथ आता है वहीं 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है, इसके साथ  f/2.4 अपर्चर मिलता है।

फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल Selfie and Video Calls के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो  f/2.2 अपर्चर के साथ आता है। रियर कैमरे के साथ एलईडी लाइट LED Light का सपोर्ट मिलता है। वहीं अगर कलर की बात करें तो Samsung Galaxy A04e स्मार्टफोन को 3 कलर ऑप्शन ब्लू, कॉपर और लाइट ब्लू Copper and Light Blue में पेश किया गया है। जबकि, कंपनी ने फिलहाल फोन की कीमत और बिक्री तारीख का खुलासा नहीं किया है। कंपनी जल्द ही इसका ऐलान कर सकती है।

TWN In-Focus