Samsung Galaxy Z Fold 4 जल्द हो सकता है लांच

Share Us

366
Samsung Galaxy Z Fold 4 जल्द हो सकता है लांच
17 May 2022
6 min read

News Synopsis

मोबाइल फोन और गैजेट्स Mobile Phones & Gadgets बनाने वाली दुनिया की बड़ी कंपनियों में शामिल सैमसंग Samsung जल्द ही नया स्मार्टफोन लांच कर सकती है। Samsung का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold 4 पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बना हुआ है और यह Galaxy Z Flip 4 के साथ 4 अगस्त, 2022 को लांच किया जा सकता है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि लेटेस्ट फोल्डेबल फ्लैगशिप स्मार्टफोन Latest Foldable Flagship Smartphone में एक वेल बैलेंस्ड कैमरा सेटअप Well Balanced Camera Setup मिल सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप Triple Camera Setup देखने को मिलेगा। जबकि, इस स्मार्टफोन का प्राइमेरी कैमरा Primary Camera, Samsung Galaxy S22 सीरीज के मिलता जुलता हो सकता है। टिपस्टर Universe के एक ट्वीट के अनुसार, Samsung Galaxy Z Fold 4 में 50 मेगापिक्सल का पहलारी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 3x ऑप्टिकल जूम लेंस के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा Telephoto Camera होगा।

वहीं, स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, अभी तक इस फोल्डेबल स्मार्टफोन Foldable Smartphone के कुछ खास स्पेसिफिकेशंस लीक नहीं हुए हैं। कुछ लीक्स के हिसाब से इस स्मार्टफोन के प्रदर्शन, रियर कैमरा और बैटरी कैपेसिटी Rear Camera and more battery capacity के बारे में पता चलता है। 

TWN In-Focus