Samsung Galaxy Z Fold 4 और Flip 4 की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानें डिटेल्स

Share Us

383
Samsung Galaxy Z Fold 4 और Flip 4 की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानें डिटेल्स
01 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग Samsung की गैलेक्सी जेड सीरीज Galaxy Z Series की लॉन्चिंग कंफर्म Launching Confirmed होने की खबर सामने आ रही है। सैमसंग अपने प्रीमियम फोन सीरीज Premium Phone Series की लॉन्चिंग 10 अगस्त को करने की तैयारी में है। इस इवेंट में सैमसंग के फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Z Fold 4 और Samsung Galaxy Z Flip 4 को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इन फोन की प्री-बुकिंग Pre Booking को लेकर ऑफिशियल ऐलान भी कर दिया है।

इन फोन की प्री बुकिंग 31 जुलाई से शुरू कर दी गई है। सैमसंग अपने प्रीमियम फोन Samsung Galaxy Z Fold 4 और Samsung Galaxy Z Flip 4 को 10 अगस्त को लॉन्च करने वाला है। कंपनी का लॉन्चिंग इवेंट 10 अगस्त को शाम 6:30 बजे से शुरू होगा। सैमसंग में इस फोन की प्री-बुकिंग की जानकारी लाइव करते हुए कहा कि 31 जुलाई से सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट Official Website से 1,999 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ प्री-बुक किया जा सकता है। यूजर्स यदि 1,999 रुपए के टोकन अमाउंट Token Amount के साथ प्री-बुकिंग करते हैं तो फोन खरीदने पर उन्हें सैमसंग की तरफ से 5,000 रुपए के अतिरिक्त लाभ भी मिलेंगे।

सैमसंग के यह फोन प्रीमियम डिजाइन और पॉवरफुल फीचर्स Premium Design and Powerful Features के साथ आने वाले हैं। इन फोन को लेटेस्ट क्वालकॉम Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लेस किया जा सकता है। वहीं अगर लीक्स की मानें तो, लीक्स के अनुसार इन फोन को मल्टीपल कलर वेरियंट Multiple Color Variants में लॉन्च किया जाएगा, इसमें इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा Display Front Camera भी मिल सकता है। साथ ही सैमसंग फोल्डिंग डिस्प्ले Folding Display के फ्रेम में भी बदलाव कर सकता है। 

TWN In-Focus