Samsung Galaxy S23 Ultra में मिलेगा 200 एमपी कैमरा, जानें डिटेल्स

Share Us

632
Samsung Galaxy S23 Ultra में मिलेगा 200 एमपी कैमरा, जानें डिटेल्स
22 Aug 2022
min read

News Synopsis

दुनिया का दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग Samsung जल्द ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 Ultra की लॉन्चिंग को लेकर ऐलान कर सकता है। लीक्स की मानें तो इस फोन को 200 मेगापिक्सल शानदार कैमरे के साथ मार्केट Market में पेश किया जा सकता है। गौर करने वाली बात ये है कि सैमसंग ने 16 अगस्त को ही भारत में अपने फोल्डेबल फ्लैगशिप फोन Samsung Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 को पेश किया था। सैमसंग के Samsung Galaxy S23 Ultra को अगले साल लॉन्च किया जाएगा। जबकि फोन को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल Official जानकारी सामने नहीं आई है। एक कोरियन न्यूज के अनुसार सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स मोबाइल एक्सपीरिएंस डिविजन Samsung Electronics Mobile Experience Division ने यह कंफर्म किया है कि सैमसंग के आगामी फ्लैगशिप फोन Samsung Galaxy S23 Ultra में 200 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर Camera Sensor मिलने वाला है।

लीक्स के अनुसार इस फोन को 200 मेगापिक्सल कैमरे के साथ ISOCELL HP2 सेंसर से लैस किया जा सकता है। साथ ही फोन में 5,000mAh बैटरी के साथ Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर भी दिया जा सकता है। बता दें कि सैमसंग ने इस साल फरवरी में सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज को भारत में पेश किया था। इस सीरीज के तहत Samsung Galaxy S22, Galaxy S22+ और Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए गए थे। Samsung Galaxy S22 को भारत में पहली बार स्नैपड्रैगन प्रोसेसर Snapdragon Processor के साथ पेश किया गया था।

Samsung Galaxy S22 Ultra में S Pen का सपोर्ट भी दिया गया था। फोन में एंड्रॉयड 12 आधारित One UI 4.1 मिलता है। साथ ही फोन 6.8 इंच की QHD+ डायनेमिक एमोलेड 2X डिस्प्ले QHD+ Dynamic AMOLED 2X Display और Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस था। 

 

TWN In-Focus