Samsung Galaxy F54 5G भारत में 6 जून को लॉन्च होगा

Share Us

434
Samsung Galaxy F54 5G भारत में 6 जून को लॉन्च होगा
31 May 2023
6 min read

News Synopsis

सैमसंग ने अपने आगामी गैलेक्सी F54 5G के लॉन्च की घोषणा की है, और यहां तक कि आगामी मिड-रेंज 5G फोन की कुछ प्रमुख विशेषताओं का भी खुलासा किया है।

यह भारत में 6 जून को आएगा और 5जी फोन 30 मई को प्री-रिजर्व के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी गैलेक्सी एफ54 फोन की कैमरा क्षमता और अन्य विशेषताओं के बारे में शेखी बघार रही है। यहाँ सभी विवरण हैं।

सैमसंग गैलेक्सी F54 5G प्री-रिजर्व विवरण:

यह डिवाइस फ्लिपकार्ट Flipkart और Samsung.com के माध्यम से 30 मई को प्री-रिजर्व के लिए उपलब्ध होगा। उपभोक्ता 999 रुपये की टोकन राशि देकर डिवाइस को प्री-रिज़र्व कर सकते हैं, और प्री-ऑर्डर के लिए ऊपर जाने पर 2,000 रुपये के लाभ का लाभ उठा सकते हैं।

Samsung Galaxy F54 के प्रमुख फीचर्स को कंपनी ने टीज़ किया है।

सैमसंग दावा कर रहा है, कि उसका नया गैलेक्सी F54 5G यूजर्स New Galaxy F54 5G Users के लिए कैमरा अनुभव में क्रांति लाएगा। मिड-रेंज फोन में OIS सपोर्ट के साथ 108 मेगापिक्सल का कैमरा है। उत्तरार्द्ध आपको सहज वीडियो शूट करने देगा, हाथ के झटके या आकस्मिक झटकों के कारण धुंधली छवियों को समाप्त कर देगा। सैमसंग का कहना है, कि 5जी फोन नए एस्ट्रोलैप्स फीचर 5G Phone New Astrolapse Feature के साथ आता है, जिसे हाल ही में फ्लैगशिप गैलेक्सी एस23 सीरीज Flagship Galaxy S23 Series के साथ पेश किया गया था। यह सुविधा उपभोक्ताओं को स्टार ट्रेल्स और रात के आकाश को कैप्चर करने में सक्षम बनाती है।

सैमसंग का यह भी कहना है, कि गैलेक्सी एफ54 5जी का फ्रंट कैमरा यह सुनिश्चित करता है, कि आपकी सेल्फी कम रोशनी की स्थिति में भी चमकती रहे। इंडिया टुडे टेक इन दावों का परीक्षण करेगा और उपयोगकर्ताओं को यह देखने की पेशकश करेगा कि कैमरा अपने प्रतिद्वंद्वियों से बेहतर है, या नहीं। तो फोन के बारे में अधिक जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

अन्य कैमरा विशेषताओं में एक फन मोड शामिल है, जिसमें 16 अलग-अलग इनबिल्ट लेंस प्रभाव हैं। एक सिंगल टेक फीचर Single Take Feature भी है, जो कैमरे के पीछे एआई इंजन को शक्ति प्रदान करता है, और उपभोक्ताओं को एक ही शॉट में 4 वीडियो और साथ ही 4 तस्वीरें लेने की अनुमति देता है। ब्राइट और शार्प फोटो Bright and Sharp Photos लेने में मदद के लिए एक नाइटोग्राफी फीचर Nightography Feature भी दिखाई देगा। अपकमिंग फोन Upcoming Phone के बारे में बाकी जानकारी अभी कंपनी की ओर से सामने नहीं आई है।

सैमसंग गैलेक्सी F54: लीक हुए स्पेसिफिकेशन:

लीक की मानें तो आने वाले सैमसंग फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7-इंच FHD+ सुपर AMOLED प्लस इनफिनिटी-O डिस्प्ले होगा। ऐसा कहा जाता है, कि हुड के तहत कंपनी के एक्सिनोस 1380 प्रोसेसर का उपयोग किया जाता है। इसमें 25W फास्ट चार्जिंग तकनीक के समर्थन के साथ 6000mAh की बैटरी हो सकती है। यह ज्ञात नहीं है, कि कंपनी रिटेल बॉक्स में चार्जर पैक करेगी या नहीं क्योंकि उसने मिड-रेंज फोन के साथ भी इसे पेश करना बंद कर दिया है।