News In Brief Auto
News In Brief Auto

रॉयल एनफील्ड ने भारत में 'REOWN' प्री-ओन्ड बिजनेस लॉन्च किया

Share Us

621
रॉयल एनफील्ड ने भारत में 'REOWN' प्री-ओन्ड बिजनेस लॉन्च किया
05 Dec 2023
7 min read

News Synopsis

रॉयल एनफील्ड Royal Enfield ने एक नई पूर्व-स्वामित्व वाली मोटरसाइकिल व्यवसाय पहल रीओन Reown की शुरुआत की घोषणा की है, जो मौजूदा और संभावित ग्राहकों को अपनी रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीदने या बेचने, अपनी मोटरसाइकिलों को एक्सचेंज करने और बिना किसी परेशानी के आरई में अपग्रेड करने में सक्षम बनाती है। यह पहल वर्तमान में चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता, मुंबई और दिल्ली में उपलब्ध है।

रॉयल एनफील्ड के अनुसार कंपनी द्वारा संचालित कार्यक्रम 'ग्राहकों के लिए ब्रांड द्वारा विश्वास, सुविधा और पूर्ण आश्वासन सुनिश्चित करते हुए' स्वामित्व और उन्नयन तक आसान पहुंच बनाने के कदम से उपजा है। कि यह 'पूर्व-स्वामित्व वाली' आरई खरीदने की चाहत रखने वाले खरीदारों के लिए एक ऑल-इन-वन स्थान है, क्योंकि रीओन प्रयुक्त मोटरसाइकिलों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करेगा।

रॉयल एनफील्ड के सीईओ बी गोविंदराजन Royal Enfield CEO B Govindarajan ने कहा री-ओन को पूर्व-स्वामित्व वाली रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीदते समय ग्राहकों की पहुंच और विश्वास के मुद्दे को संबोधित करने की एक पहल के रूप में देखते हैं। हमारे व्यापक खुदरा नेटवर्क, और एनफील्ड कलेक्टरों और कार्यशालाओं के एक व्यापक पारिस्थितिकी तंत्र के साथ हमारे पास इच्छुक सवारों के लिए पूर्व-स्वामित्व वाली रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों की एक श्रृंखला को एक साथ लाने, गुणवत्ता और गारंटी और आश्वासन के लिए मोटरसाइकिल पर गहन जांच सुनिश्चित करने की क्षमता है।

रीओन में नए बाजारों और इस प्रकार ग्राहकों के नए समूह में प्रवेश करने की क्षमता है। यह उन लोगों के लिए उचित मूल्य निर्धारण और परेशानी मुक्त दस्तावेज़ीकरण सहायता की गारंटी देता है, जो पूर्व-स्वामित्व वाली रॉयल एनफील्ड को बेचना या खरीदना चाहते हैं, या किसी भी ब्रांड की मौजूदा मोटरसाइकिल को एक्सचेंज करना चाहते हैं, और आरई में अपग्रेड करना चाहते हैं। इन-स्टोर और ऑनलाइन दोनों पहुंच उपलब्ध हैं, क्योंकि ग्राहक रॉयल एनफील्ड को बेचने या खरीदने या एक्सचेंज आयोजित करने में आसानी से रुचि व्यक्त कर सकते हैं।

एक समर्पित रिलेशनशिप मैनेजर ग्राहक की सहायता करेगा और संभावित ग्राहक ऑनलाइन फॉर्म भरकर कहीं भी अपनी पुरानी मोटरसाइकिल के लिए निरीक्षण बुक कर सकते हैं। रीओन पर सूचीबद्ध सभी पूर्व-स्वामित्व वाली रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलें 200+ तकनीकी और यांत्रिक जांच से गुजरती हैं, और अधिकृत रॉयल एनफील्ड सेवा केंद्रों Royal Enfield Service Centers पर वास्तविक मोटरसाइकिल भागों के साथ नवीनीकृत की जाती हैं।

इसके अलावा पूर्व स्वामित्व वाली मोटरसाइकिलों को एक ब्रांड वारंटी और दो मुफ्त सेवाओं के साथ पेश किया जाता है। रीओन के माध्यम से बिक्री करने वाले ग्राहक वास्तविक मोटरसाइकिल एक्सेसरीज के 5000 रुपये के रोमांचक लॉयल्टी लाभ के हकदार हैं, जिसका लाभ वे अपनी अगली रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीद पर उठा सकते हैं। अपग्रेड करने के इच्छुक ग्राहक एक्सचेंज के लिए कोई भी पुरानी मोटरसाइकिल ला सकते हैं, और सही मूल्य का पा सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड ने आकर्षक वित्त विकल्पों को सक्षम करने के लिए एचडीएफसी और आईडीएफसी जैसे कई भागीदारों के साथ रणनीतिक गठबंधन बनाया है। यह एड्रोइट ऑटो को डोरस्टेप मोटरसाइकिल मूल्यांकन को सक्षम करने और अन्य दोपहिया ब्रांडों से अपग्रेड करने में सक्षम बनाने के लिए श्रीराम समूह Shriram Group का उपयोग करने और प्रमाणित पूर्व स्वामित्व वाली रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों की आसान खोज और पहुंच के लिए ओएलएक्स की सुविधा प्रदान करता है।