इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल, कई दिन चलेंगे फंक्शंस

Share Us

348
इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल, कई दिन चलेंगे फंक्शंस
13 Sep 2022
min read

News Synopsis

Richa Chadha Ali Fazal Wedding : हिन्दी सिनेमा Hindi Cinema जगत की दिग्गज एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल की शादी पिछले कुछ वक़्त से लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। लंबे इंतजार के बाद अब जल्द ही ये कपल एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाला है। दोनों की शादी की रस्में 30 सितंबर से शुरू होंगी। गौर करने वाली बात ये है कि दोनों ने 2020 में अपनी शादी का ऐलान किया था लेकिन कोरोना Corona के कारण शादी नहीं पाई। लेकिन अब जल्द ही दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे।

दिल्ली में ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन Pre-Wedding Function का आगाज 30 सितंबर से हो जाएगा। प्री-वेडिंग समारोह सितंबर के आखिर में शुरू होकर दिल्ली Delhi में 2 अक्टूबर तक चलेगा। वहीं दोनों 6 अक्टूबर को शादी करके एक दूसरे के हो जाएंगे। जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. वहीं दोनों का शानदार रिसेप्शन Great Reception 7 अक्टूबर को मुंबई में होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में होने वाले ग्रांड रिसेप्शन में बॉलीवुड Bollywood की कई हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।'' बता दे कि ऋचा चड्ढा और अली फजल निर्माता रितेश सिधवानी Ritesh Sidhwani की 'फुकरे 3' में एक साथ नजर आएंगे। फिलहाल, फैंस को इस कपल की शादी का बेताबी से इंतजार है। दोनों के प्रशंसक अपनी पसंदीदा जोड़ी को दुल्हन-दूल्हा Bride and Groom के रूप में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।