News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

रिलायंस रिटेल ने युवा-केंद्रित फैशन ब्रांड 'Yousta' लॉन्च किया

Share Us

768
रिलायंस रिटेल ने युवा-केंद्रित फैशन ब्रांड 'Yousta' लॉन्च किया
25 Aug 2023
5 min read

News Synopsis

रिलायंस रिटेल Reliance Retail ने युवा-केंद्रित फैशन ब्रांड 'यूस्टा' लॉन्च किया, इसने अपना पहला स्टोर हैदराबाद के सारथ सिटी मॉल में भी खोला। 'यूस्टा' रेंज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Ajio और JioMart पर भी उपलब्ध है।

रिलायंस रिटेल टाटा के जूडियो, लैंडमार्क समूह के स्वामित्व वाले मैक्स और शॉपर्स स्टॉप Max and Shoppers Stop के नए बड़े पैमाने पर कीमत वाले ब्रांड इनट्यून के साथ सीधे प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मूल्य परिधान प्रारूप लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

रिलायंस का यूस्टा समकालीन तकनीक-सक्षम स्टोर लेआउट का दावा करता है, जबकि युवा उपभोक्ताओं को लक्षित किफायती कीमतों पर हाई-फैशन का वादा करता है। इन स्टोरों को टच पॉइंट से सक्षम किया जाएगा, जिसमें सूचना साझा करने के लिए क्यूआर-सक्षम स्क्रीन, सेल्फ-चेकआउट काउंटर, मानार्थ वाई-फाई और चार्जिंग स्टेशन शामिल हैं।

खुदरा कंपनी ने कहा "उदाहरण के लिए सभी उत्पादों की कीमत 999 रुपये से कम है, जिनमें से अधिकांश की कीमत 499 रुपये से कम है।"

यूस्टा के साथ रिलायंस रिटेल ने हर हफ्ते एक नया कलेक्शन लाकर अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने की योजना बनाई है, साथ ही दैनिक यूनिसेक्स माल और चरित्र माल भी उपलब्ध रखा है। यह उसी के लिए "स्टारिंग नाउ" संग्रह की पेशकश करेगा, जहां उपभोक्ता नवीनतम फैशन को मैचिंग एक्सेसरीज के साथ एक संपूर्ण पोशाक के रूप में प्राप्त कर सकते हैं।

रिलायंस रिटेल के फैशन एंड लाइफस्टाइल के अध्यक्ष और सीईओ अखिलेश प्रसाद Akhilesh Prasad President and CEO Fashion and Lifestyle Reliance Retail ने कहा "टीम भारत की युवा पीढ़ी के साथ उनकी उभरती फैशन जरूरतों को समझने के लिए लगातार काम करेगी। ताजगी और प्रासंगिकता के मामले में हर दिन 'पहला दिन' होगा।"

उन्होंने कहा यूस्टा न केवल युवाओं को आवाज देगा बल्कि उन्हें खुद को अभिव्यक्त करने की आजादी भी देगा, क्योंकि रिलायंस के लिए वे पूर्ण सितारे हैं।

रिलायंस रिटेल के नए उद्यम के लिए एक अद्वितीय स्पर्श के रूप में फैशन रिटेल प्रारूप ने ग्राहकों के लिए दुकानों पर पुराने कपड़े दान करने और उन्हें सामुदायिक कार्यक्रमों के लिए उपयोग करने की अनुमति देने के लिए एक गैर-लाभकारी संस्था के साथ साझेदारी की है।

कंपनी ने कहा "स्थायित्व और स्थानीय समुदायों के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता इसके स्टोरों में स्थानीय रूप से निर्मित और निर्मित उत्पादों को प्रदर्शित करने में परिलक्षित होती है। यह न केवल Yousta को अद्वितीय वस्तुओं की पेशकश करने की अनुमति देता है, बल्कि स्थानीय अर्थव्यवस्थाओं के विकास में योगदान करने और इसके पारिस्थितिक पदचिह्न को कम करने में भी मदद करता है।"

रिलायंस रिटेल के बारे में:

2006 में अपनी स्थापना के बाद से रिलायंस रिटेल अपने ग्राहकों, आपूर्तिकर्ताओं और शेयरधारकों को बेहतर मूल्य प्रदान करने वाला भारत का सबसे बड़ा रिटेलर बन गया है। खुदरा दुकानों का हमारा राष्ट्रव्यापी नेटवर्क हमारी अत्याधुनिक तकनीक और निर्बाध आपूर्ति-श्रृंखला बुनियादी ढांचे द्वारा संचालित एक विश्व स्तरीय खरीदारी वातावरण और बेजोड़ ग्राहक अनुभव प्रदान करता है।