News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

GAP का आधिकारिक रिटेल पार्टनर बना Reliance Retail

Share Us

435
GAP का आधिकारिक रिटेल पार्टनर बना Reliance Retail
07 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

रिलायंस रिटेल लिमिटेड Reliance Retail Limited ने अमेरिकी फैशन ब्रांड गैप American Fashion Brand Gap के साथ डील Deals की है। लंबी अवधि की इस साझेदारी से रिलायंस रिटेल Official Retailer भारत में गैप के लिए आधिकारिक रिटेलर बन गया है। इस समझौते के तहत रिलायंस रिटेल अपने विशेष ब्रांड स्टोर, मल्टी-ब्रांड स्टोर एक्सप्रेशन और डिजिटल कॉमर्स प्लेटफॉर्म Exclusive Brand Store,Multi-Brand Store Expression and Digital Commerce Platform के माध्यम से भारतीय उपभोक्ताओं के लिए गैप ब्रांड के सारे फैशन आइटम्स उपलब्ध कराएगी।

इस बारे में रिलायंस रिटेल लिमिटेड के सीईओ (फैशन एंड लाइफस्टाइल) Reliance Retail Limited CEO (Fashion & Lifestyle) अखिलेश प्रसाद Akhilesh Prasad ने कहा कि रिलायंस रिटेल में हमे अपने कस्टमर्स के लिए कुछ नया और बेस्ट मुहैया कराने का प्रयास करते हैं। हमें अपने फैशन और लाइफस्टाइल पोर्टफोलियो में अमेरिकी ब्रांड गैप को जोड़ने पर खुशी है। हम मानते हैं कि रिलायंस और गैप फैशन उत्पादों और खुदरा अनुभवों को अपने उपभोक्ताओं तक पहुंचाने के लिए एक-दूसरे के पूरक हैं।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि गैप की स्थापना अमेरिका के सेन फ्रांसिस्को San Francisco of America में हुई थी। गैप ने ऑनलाइन उपस्थिति के साथ-साथ कंपनी द्वारा चलाए जाने वाले फ्रेंचाइजी स्टोर्स के जरिए दुनियाभर में अपनी पहुंच बनाई है। गैप लाइफ स्टाइल ब्रांडों Lifestyle Brands का कलेक्शन है। जो पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए कपड़े और एसेसरीज प्रोडक्ट्स बनाती है।