शानदार फीचर्स के साथ Redmi 11 5G जल्द होगा लांच

Share Us

375
शानदार फीचर्स के साथ Redmi 11 5G जल्द होगा लांच
30 May 2022
7 min read

News Synopsis

वर्तमान समय में मोबाइल कंपनियां Mobile Companies मार्केट में शानदार मोबाइल Great Mobiles पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में Redmi 11 5G मोबाइल जल्द लांच किया जा सकता है। माना ये जा रहा है कि Redmi 11 5G स्मार्टफोन जबरदस्त फीचर के साथ पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत भी 14 हजार से कम है। इसकी बैटरी बैकअप Battery Backup भी शानदार है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन Latest Smartphone के जून में लांचन होने की पूरी उम्मीद है। यह Redmi 10 के सक्सेसर Successor के रूप में आएगा।

अगर कीमत और खासियत Price & Specification की बात की जाए तो यह लेटेस्ट स्मार्टफोन ब्रांड Latest Smartphone Brands की नंबर सीरीज में पहला डिवाइस होगा जो कि 5G कनेक्टिविटी फीचर 5G Connectivity Features के साथ आएगा। Redmi 11 5G में भी MIUI देखने को मिलेगा, स्मार्टफोन में 6.58-inch का Full HD+ LCD डिस्प्ले मिलेगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ काम कर सकता है। इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा Dual Rear Camera इंस्टॉल किया मिल सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा लेंस 50 मेगा पिक्सल का होगा।

इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर लगाया गया है। इसकी कीमत 13 हजार रुपए से अधिक और 14 हजार रुपए से कम होगी। इस स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप भी शानदार है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 18W की फास्ट चार्जिंग Fast Charging मिल सकती है।

TWN In-Focus