News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Redington और Zoho ने डिजिटल परिवर्तन को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए साझेदारी की

Share Us

151
Redington और Zoho ने डिजिटल परिवर्तन को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए साझेदारी की
08 Apr 2024
7 min read

News Synopsis

लीडिंग टेक्नोलॉजी सोलूशन्स प्रोवाइडर रेडिंगटन लिमिटेड Redington Limited ने लीडिंग ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंपनी ज़ोहो कॉर्पोरेशन Zoho Corporation के साथ साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी का लक्ष्य रेडिंगटन के साझेदारों के व्यापक नेटवर्क का लाभ उठाकर भारत में व्यापक ग्राहक आधार के लिए ऑफिस प्रोडक्टिविटी, टीम कोलैबोरेशन और कस्टमर इंगेजमेंट के लिए ज़ोहो के उद्योग-अग्रणी क्लाउड समाधान लाना है।

इस साझेदारी के माध्यम से रेडिंगटन ज़ोहो समाधानों की एक रेंज पेश करने के लिए अपने वाइड डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क का लाभ उठाएगा, जिसमें ज़ोहो वर्कप्लेस, बिगिन बाय ज़ोहो सीआरएम और ज़ोहो ज़ेप्टोमेल। ये समाधान संचालन को सुव्यवस्थित करने, उत्पादकता बढ़ाने और विभिन्न उद्योगों में विकास को गति देने के लिए तैयार किए गए हैं।

रेडिंगटन लिमिटेड के टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन ग्रुप के अध्यक्ष आर वेंकटेश R Venkatesh President Technology Solution Group Redington Limited ने कहा "हम ज़ोहो के टेक्नोलॉजी सोलूशन्स प्रोवाइडर के रूप में साझेदारी की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं। हम सभी पैमाने की कंपनियों को आगे बढ़ने में मदद करने के लिए अत्याधुनिक समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।" और नवाचार को आगे बढ़ाएं, इस साझेदारी के साथ हम सफलता और पैमाने के लिए डिज़ाइन किए गए मजबूत और लचीले सॉफ़्टवेयर समाधानों के साथ व्यवसायों को सशक्त बनाने में आश्वस्त हैं।

ज़ोहो कॉर्प में चैनल इकोसिस्टम के प्रमुख बिशन सिंह Bishan Singh Head of Channel Ecosystem at Zoho Corp ने कहा “आज अधिक से अधिक भारतीय व्यवसाय परिचालन उत्कृष्टता हासिल करने, ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने और नए विकास के अवसरों को अनलॉक करने के लिए तेजी से क्लाउड को अपना रहे हैं। क्लाउड समाधानों की बढ़ती मांग के साथ हम रेडिंगटन के साथ साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं। रेडिंगटन के चैनल साझेदारों का अच्छी तरह से जुड़ा नेटवर्क ज़ोहो को देश भर में ग्राहकों के व्यापक समूह की SaaS जरूरतों को पूरा करने में मदद करेगा।

ज़ोहो एक शक्तिशाली उत्पाद पोर्टफोलियो प्रदान करता है, जो सभी आकार के व्यवसायों को पूरा करता है, जो अपने संचालन को डिजिटल रूप से बदलना चाहते हैं। ज़ोहो वर्कप्लेस एक एंड-टू-एंड एंटरप्राइज़ संचार और सहयोग सूट है, जिसमें ईमेलिंग, इंस्टेंट मैसेजिंग, सोशल इंट्रानेट और मीटिंग्स के साथ-साथ वर्ड प्रोसेसर, फ़ाइल स्टोरेज, स्प्रेडशीट और प्रेजेंटेशन टूल्स के लिए एप्लिकेशन शामिल हैं। इस बीच ज़ोहो सीआरएम द्वारा बिगिन कंपनी का सीआरएम समाधान है, जो छोटे और सूक्ष्म व्यवसायों को पाइपलाइन प्रबंधन, ईमेल, टेलीफोनी और व्हाट्सएप एकीकरण, वर्कफ़्लो, गतिविधियों, डैशबोर्ड और सहज मोबाइल ऐप जैसी मजबूत सुविधाओं के साथ अपने दैनिक ग्राहक संचालन का प्रबंधन करने में मदद करता है। ज़ोहो वर्कप्लेस और बिगिन सहित ज़ोहो के सभी समाधान एक ही प्रौद्योगिकी स्टैक पर शुरू से बनाए गए हैं, जो उन्हें अद्वितीय व्यावसायिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उच्च अनुकूलन योग्य, स्केलेबल और लचीला बनाते हैं।

Redington Limited के बारे में:

रेडिंगटन लिमिटेड एक लीडिंग टेक्नोलॉजी सोलूशन्स प्रोवाइडर और फॉर्च्यून 500 कंपनी प्रौद्योगिकी घर्षण - नवाचार और अपनाने के बीच के अंतर को संबोधित करके व्यवसायों को उनकी डिजिटल परिवर्तन यात्रा में सक्षम बनाती है। 60 सहायक कार्यालयों, 300 से अधिक ब्रांड एसोसिएशनों और 43,000 चैनल भागीदारों के माध्यम से 38 बाजारों में उपस्थिति के साथ रेडिंगटन भारत, सिंगापुर, दक्षिण एशिया, मध्य पूर्व, अफ्रीका और तुर्की में आईटी/आईटीईएस, टेलीकॉम, लाइफस्टाइल और सौर उत्पादों की सभी श्रेणियों के लिए निर्बाध और एंड-टू-एंड वितरण सक्षम बनाता है। टेक्नोलॉजी, इन्नोवेशंस और साझेदारियों पर अपने केंद्रित फोकस के माध्यम से रेडिंगटन दुनिया भर में उत्पादों, सेवाओं और समाधानों के सबसे भरोसेमंद वितरकों में से एक है।

Zoho के बारे में:

ग्राहक अनुभव और कर्मचारी अनुभव से लेकर उद्यम सहयोग, कस्टम समाधान और बिजनेस इंटेलिजेंस तक लगभग हर प्रमुख व्यावसायिक श्रेणी में 55+ ऐप्स के साथ ज़ोहो कॉर्पोरेशन दुनिया की सबसे विपुल प्रौद्योगिकी कंपनियों में से एक है। भारत के चेन्नई में मुख्यालय ज़ोहो निजी तौर पर आयोजित है, और 15,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ लाभदायक है। ज़ोहो उपयोगकर्ता की गोपनीयता का सम्मान करता है, और उसके मुफ़्त उत्पादों सहित उसके व्यवसाय के किसी भी हिस्से में विज्ञापन-राजस्व मॉडल नहीं है। कंपनी अपने डेटा केंद्रों का स्वामित्व और संचालन करती है, जिससे ग्राहक डेटा, गोपनीयता और सुरक्षा की पूरी निगरानी सुनिश्चित होती है। दुनिया भर में सैकड़ों हजारों कंपनियों के 100 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता अपना व्यवसाय चलाने के लिए प्रतिदिन ज़ोहो पर निर्भर हैं, जिसमें ज़ोहो भी शामिल है।