Realme की पहली कॉलिंग फीचर वाली स्मार्टवॉच भारत में लांच

Share Us

317
Realme की पहली कॉलिंग फीचर वाली स्मार्टवॉच भारत में लांच
25 Jun 2022
min read

News Synopsis

टेक दुनिया Tech World की बड़ी कंपनी Realme ने अपनी पहली कॉलिंग फीचर Calling Features के साथ स्मार्टवॉच Smartwatch भारत में लांच कर दी है। इस स्मार्टवॉच में कॉलिंग Microphone & Speakers के लिए माइक्रोफोन और स्पीकर दोनों ही मिलते हैं। रियलमी टेकलाइफ ने अपनी पहली कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच Realme TechLife Watch R100 को भारत में लांच किया है।

Realme TechLife Watch R100 के साथ 1.32 इंच की डिस्प्ले है और इसके साथ एल्यूमीनियम बेजल Aluminium Bezel मिलते है। Realme TechLife Watch R100 के साथ कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन और स्पीकर दोनों कंपनी ने दिए हैं। Realme ने इस स्मार्टवॉच को लेकर सात दिनों के बैटरी बैकअप Battery Backup का दावा किया है।

Realme TechLife Watch R100 को वाटर रेसिस्टेंट Water Resistant के लिए IP68 की रेटिंग मिली है। अगर कीमत की बात की जाए तो, Realme TechLife Watch R100 की लॉन्चिंग कीमत Launching Price 3,499 रुपए रखी गई है।

इसकी पहली सेल 28 जून को दोहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और रियलमी की साइट Flipkart and Realme site के अलावा रिटेल स्टोर से की जाएगी, जबकि कंपनी की साइट पर इस वॉच को 3,999 रुपए की कीमत पर लिस्ट किया गया है। Realme TechLife Watch R100 को ब्लैक और ग्रे Black and Grey कलर में खरीदा जा सकता है।